Latest News

Thursday, February 17, 2022

Breaking News: वाराणसी में अज्ञात लोगों ने काटा गाय का पैर

वाराणसी: चौबेपुर थाना क्षेत्र के चिरईगांव पुलिस चौकी के अंतर्गत रैपुरा गाँव में गंगा राम राजभर के पालतू गाय का आज रत में कुछ अज्ञात लोगो ने उसको उनके घर से दूर ले जाकर गाय के आगे के दोनों पैरों को काट दिया. गाय आवाज ना करें इसके लिए उन लोगो ने गाय के मुख को भी कपडे से बांध दिया था.



जब सुबह गाय के मालिक गाय को चारा डालने के लिए उठे तो उन्होंने देखा की गाय अपने कहते पर नही है जब घर वाले उसको खोजने लगे तो गाय उनके घर से करीब 100 मीटर दूर गेंहू के खेत में पड़ी मिली उसके बाद पूरी मोहल्ले में इसका शोर हो गया. फिर लोग उसको उठा कर घर पर ले कर आये.

अखिलेश यादव का सीएम पर तंज, 'झांसी में सीएम योगी का रखें ख्याल, कहीं मेट्रो में न चले जाएं'

घर वालों ने तत्काल 112 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सुचना दिया मौके पर 112 नम्बर पहुची और उन्होंने उनको चौकी पर आने के लिए बोल कर चले गए वही इसकी सुचना मिलते ही चिरईगांव चौकी प्रभारी राहुल मौर्या ने तत्काल घटना स्थल पर अपनी एक टीम को भेज दिया है.

यूपी चुनाव 2022: यूपी में अकेले लड़ेगी जनता दल यूनाइटेड, बिहार मॉडल के ऊपर लड़ेंगे चुनाव

गाय के पलकों का कहना है कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नही है फिर भी मेरी गाय के साथ ऐसा किया गया ये बात मेरी समझ के बहार है.

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment