Latest News

Monday, June 10, 2024

'द ट्रायल' फेम नूर मालाबिका दास ने पंखे से लटककर किया खुदखुशी

फिल्म इंडस्ट्री के लिए कई बार ऐसी खबरें आती हैं जो हर किसी को चौंकाकर रख देती हैं. अब एक और ऐसी ही चौंका देने वाली खबर सामने आई है. कतर एयरवेज की पूर्व एयर होस्टेस द ट्रायल वेब सीरीज फेम नूर मालाबिका दास का निधन हो गया है. मालाबिका ने  कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है. इस खबर को सुनने के बाद से हर कोई परेशान हो गया है.


यह भी पढ़ें: रामनगर पुलिस ने ट्रक चालक से 55 हजार रुपये लूटने वाले दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने 6 जून को लोखंडवाला स्थित उनके फ्लैट से उनका शव बरामद किया. नूर ने बेडरूम के पंखे से लटककर खुदकुशी की है. पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना के बारे में तब पता चला जब पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की सूचना दी, जिसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस को सूचना दी. दरवाजा तोड़कर फ्लैट में घुसने पर पुलिस ने नूर का शव सड़ी-गली हालत में पंखे से लटका हुआ पाया. परिवार का कोई सदस्य मुंबई में नहीं है.

यह भी पढ़ें: लखनऊ में 1100 घरों को तोड़ रहा बुलडोजर

पुलिस कर रही है जांच
पुलिस का कहना है कि नूर मालाबिका दास ने सुसाइड किया है. पुलिस जांच में लगी हुई है. अभी तक मालाबिका की मौत का कारण सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें: इस राशि के जातकों को मिल सकती है प्रेम में सफलता, पढ़ें दैनिक राशिफल

पुलिस ने करवाया अंतिम संस्कार
रिपोर्ट्स की माने तो जब पुलिस ने नूर के घरवालों को कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई तो कोई भी उनकी बॉडी लेने के लिए नहीं आया था. जिसके बाद पुलिस ने उनके शव को लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाली एनजीओ की मदद से उनका अंतिम संस्कार रविवार को किया गया.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार 3.0 में 10 मंत्रियों के साथ टॉप पर यूपी

नूर 32 साल की असम की रहने वाली थीं. उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी काम किया है. इसमें वॉकमैन, तीखी चटनी, जघन्या उपाय, चरमसुख, देखी अनदेखी, बैकरोड हलचल समेत कई शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश के सभी स्कूलों में होने जा रहा है यह नियम लागू, योगी सरकार ने कर ली पूरी तैयारी

No comments:

Post a Comment