Latest News

Tuesday, June 11, 2024

अर्शदीप सिंह पर विवादित बयान देने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटर की हरभजन सिंह ने उतारी इज्जत, क्रिकेटर ने मांगी माफ़ी

नई दिल्ली: पाकिस्तानी क्रिकेटर कब किसे क्या बोल जाएंगे इसका उन्हें खुद पता नहीं होता है। अब पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल को ही ले लीजिए। उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के बारे में विवादास्पद टिप्पणी कर दी। इसके बाद हरभजन सिंह ने एक्स डॉट कॉम पर जब लताड़ लगाई और ट्रोलिंग शुरू हुई तो अकमल को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी है। यह वाकया तब हुआ जब भारतीय टीम ने पाकिस्तान को टी20 विश्व कप 2024 के एक अहम मुकाबले में 6 रनों से हरा दिया।


यह भी पढ़ें: इन चार राशियों पर मेहरबान रहेंगे बजरंगबली, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे?

कामरान अकमल ने अर्शदीप सिंह पर किया था विवादास्पद कॉमेंट
दरअसल, एक न्यूज़ चैनल पर एक पैनल के चर्चा के दौरान की गई अकमल के कॉमेंट अपमानजनक और अनुचित माना गया, जिसके कारण कड़ी प्रतिक्रियाएं मिलीं, खासकर भारत के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह की ओर से। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान अर्शदीप के धर्म के बारे में अकमल ने विवादास्पद टिप्पणी की। अर्शदीप ने भारतीय पारी का अंतिम ओवर फेंका था, जिसमें उन्होंने 18 रन को डिफेंड किया था। इस पर हरभजन सिंह द्वारा रीपोस्ट किए गए एक वीडियो में अकमल ने कहते दिखे रहे हैं- कुछ भी हो सकता है... 12 बज गए हैं। ऐसा कहने के बाद वह तेज से ठहाका लगाने लगते हैं।

यह भी पढ़ें: 'द ट्रायल' फेम नूर मालाबिका दास ने पंखे से लटककर किया खुदखुशी 

माफी मांगते हुए कामरान अकमल ने ये लिखा
इस टिप्पणी को सिख समुदाय के प्रति अपमानजनक माना गया। इस प्रतिक्रिया के जवाब में अकमल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर माफी मांगी। अकमल ने पोस्ट किया- मुझे अपनी हालिया टिप्पणियों पर गहरा खेद है और मैं हरभजन सिंह और सिख समुदाय से से माफी मांगता हूं। मेरे शब्द अनुचित और अपमानजनक थे। मैं दुनिया भर के सिखों का बहुत सम्मान करता हूं और मेरा कभी किसी को ठेस पहुंचाने का इरादा नहीं था। मैं सच में माफी चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: रामनगर पुलिस ने ट्रक चालक से 55 हजार रुपये लूटने वाले दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

No comments:

Post a Comment