Latest News

Sunday, April 14, 2024

घर के बाहर फायरिंग पर सलमान के पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- उन्हें सिर्फ पब्लिसिटी चाहिए

मुम्बई: बॉलीवुड के जाने माने दबंग सलमान खान पर एक बार फिर जानलेवा हमले की कोशिश हुई है. दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवारों ने रविवार की सुबह 4.50 बजे सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर करीब 5 राउंड फायरिंग फायरिंग की जिसमे 1 गोली नीचे गिरी. बाकी की 3  दीवार पर और एक गोली बालकनी के नेट को चीरते हुए घर के अंदर घुसी. हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है. सलमान खान और उनका परिवार बिल्कुल ठीक है.

 


यह भी पढ़ें: लंका पुलिस ने स्टिंग ऑपरेशन की धमकी देकर गुजरने वाले वाहनों और पुलिस कर्मियों को लूटने वाले फर्जी पत्रकारों को किया गिरफ्तार

लेकिन इस घटना ने फैंस के रोंगटे खड़े कर दिए हैं. हर कोई सलमान खान को लेकर परेशान हो रहा है. फिल्मों और राजनीतिक जगत से जुड़े उनके करीबी लोग उनके घर मिलने पहुंच रहे हैं. इस पूरी घटना पर सलमान खान ने तो अभी तक कुछ नहीं बोला है. लेकिन सलमान खान के पिता सलीम खान का रिएक्शन आया है. सलीम खान ने फैंस को परेशान ना होने को कहा है.

यह भी पढ़ें: तीन समाचार पत्र विक्रेताओं को तेज रफ्तार कार ने कुचला, दो की मौत, एक की हालत गंभीर 

सलमान खान की बिल्डिंग में रहने वाले फिल्ममेकर ने क्या कहा?

एक न्यूज़ चैनल से बातचीत में डायरेक्टर प्रेम राज सोनी, जो कि उसी बिल्डिंग में रहते हैं,  उन्होंने इस घटना पर रिएक्ट किया है. वो कहते हैं- सलमान बिल्कुल ठीक हैं. हमें पुलिस टीम पर भरोसा है. सभी चीजों का ख्याल रखा जा रहा है. चीजें कंट्रोल में हैं. घबराने की बात नहीं है. जब बिल्डिंग पर फायरिंग हुई हम सब डर गए थे. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो हमें अथॉरिटी पर भरोसा है. हम सब सेफ हैं.

यह भी पढ़ें: जल विभाग नोएडा अथॉरिटी को पानी कनेक्शन काटने पर लगी रोक 

किसने ली फायरिंग की जिम्मेदारी?

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग को लेकर एक फेसबुक पोस्ट सामने आया है. इसे अनमोल बिश्नोई के अकाउंट से किया गया है. इसमें दावा किया गया है कि गैलेक्सी अपार्टमेंट पर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल ने फायरिंग करवाई है. हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं करते है. पोस्ट में लिखा है- हम अमन चाहते हैं, जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से हो तो जंग ही सही. सलमान खान हमने यह तुम्हें ट्रेलर दिखाने के लिए किया है, ताकि तुम समझ जाओ हमारी ताकत को और मत परखो. यह पहली और आखरी वॉर्निंग है, इसके बाद गोलियां खाली घर पर नहीं चलेंगी और तुमने जिस दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रखा है उसके नाम के हमने दो जानवर पाले हैं. बाकी ज्यादा बोलने की हमको आदत नहीं है. लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप, रोहित गोदारा ग्रुप.

यह भी पढ़ें: परत दर परत ख़त्म होता लोकतंत्र  

सलमान की सुरक्षा बढ़ाई गई

रविवार को हुई फायरिंग के बाद से सलमान खान की सुरक्षा और भी चौकस कर दी गई है. गैंगस्टर्स लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ बीते कई सालों से सलमान पर अटैक की कोशिश में लगे हैं. एक बार तो उन्होंने रेकी कर हत्या की पूरी साजिश कर ली थी. लेकिन आखिरी मौके पर पुलिस ने उस शख्स को पकड़ लिया था, जिसे सलमान की सुपारी दी गई थी. काला हिरण शिकार मामले में जबसे सलमान का नाम सामने आया है लॉरेंस उनके पीछे पड़ा है. उसका कहना है सलमान को मारना उसकी जिंदगी का लक्ष्य है.

यह भी पढ़ें: वरुणा ज़ोन के विभिन्न थानों में हुई चोरी की घटनाओं का हुआ अनावरण, 23200 रुपये के आभूषण सहित अवैध पिस्तौल व कारतूस बरामद

No comments:

Post a Comment