Latest News

Saturday, April 13, 2024

तीन समाचार पत्र विक्रेताओं को तेज रफ्तार कार ने कुचला, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

वाराणसी: चौबेपुर क्षेत्र के ढकवां गांव के समीप शनिवार की सुबह करीब 6 बजे के आस पास अनियंत्रित कार ने तीन समाचार पत्र विक्रेताओं को कुचल दिया। हादसे में दो समाचार पत्र विक्रेताओं की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, तीसरा गंभीर रुप से घायल है। तीनों विक्रेता समाचार पत्र लेने पांडेयपुर जा रहे थे।


यह भी पढ़ें: जल विभाग नोएडा अथॉरिटी को पानी कनेक्शन काटने पर लगी रोक

मृतकों में संजीव कुमार (35) व शैल कुमार (34) शामिल हैं। तो वहीं प्रमोद कुमार (32) की हालत गंभीर बताई जा रही है। आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। तो वही दूसरी तरफ, गुस्साए लोगों ने वाराणसी-गाजीपुर हाइवे को जाम कर दिया। करीब डेढ़ घंटे की जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाया। मौके पर एडीसीपी, एसडीएम, एसीपी भी पहुंचे।

यह भी पढ़ें: परत दर परत ख़त्म होता लोकतंत्र

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चौबेपुर के ढकवां गांव निवासी शैल कुमार राम पुत्र स्व. अमर देव प्रसाद, संजीत कुमार पुत्र अजगुत प्रसाद, प्रमोद कुमार पुत्र दशरथ, जो अखबार का बंडल चौबेपुर सेंटर लेने घर से निकले ही थे। तभी पंडापुर तिराहे के समीप अनियंत्रित कार पीछे से साइकिल सवार तीनों समाचार विक्रेताओं को रौंदते हुए आगे निकल गई। घटना स्थल पर शैल कुमार व संजीत कुमार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों चचेरे भाई हैं। वहीं, प्रमोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे एम्बुलेंस के जरिये पुलिस ने ट्रामा सेंटर भेज दिया, जहां उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। 
घटना की सूचना मिलने पर आसपास के ग्रामीण हाइवे पर आ गए। गुस्साए ग्रामीणों ने हाइवे पर सुबह सवा 6 बजे से सवा 9 बजे तक हाइवे पर जाम लगा दिया।

यह भी पढ़ें: वरुणा ज़ोन के विभिन्न थानों में हुई चोरी की घटनाओं का हुआ अनावरण, 23200 रुपये के आभूषण सहित अवैध पिस्तौल व कारतूस बरामद


घटना की सूचना मिलने पर सहायक पुलिस आयुक्त डॉ. के. एजीलर्सन, उपजिलाधिकारी सदर, आईपीएस सरवन, एसीपी सारनाथ डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी, चौबेपुर प्रभारी निरीक्षक विद्या शंकर शुक्ला भी पहुंचे ग्रामीणों की मांग पर उन्हें आर्थिक सहायता दिलाने, कार चालक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई का आश्वासन दिया गया तब जाकर जाम खत्म हुआ। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें: EMRI ग्रीन हेल्थ सर्विस 108 तथा 102 एंबुलेंस के जिला प्रभारी अंकुश शुक्ला ने स्टाफ को त्वरित कार्य के लिए दिया निर्देश

एसीपी सारनाथ डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी ने बताया कि हादसे को अंजाम देने वाली कार बलिया के अपर मुख्य अधिकारी की है, जो गाजीपुर के निवासी हैं। वाहन का रजिस्ट्रेशन उनकी पत्नी के नाम है। फिलहाल पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: EMRI ग्रीन हेल्थ सर्विस 108 तथा 102 एंबुलेंस के जिला प्रभारी अंकुश शुक्ला ने स्टाफ को त्वरित कार्य के लिए दिया निर्देश

No comments:

Post a Comment