Latest News

Saturday, March 30, 2024

इन तीन राशि के जातकों के लिए शनिवार रहेगा भारी, पढ़ें सभी राशियों का हाल

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 30 मार्च 2024, दिन शनिवार है. ये दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: मुख़्तार ने जब-जब व्यापारियों से मांगी रंगदारी, ढाल बने अवधेश राय

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन ठीक ठाक रहेगा. बिजनेस में कुछ परेशानियां आ सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. घर से बाहर निकलें तो बड़ों का आशीर्वाद लें. शाम को घूमने का प्लान बनाएंगे.

वृष राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. कामकाज ठीक चलेगा. युवा अपने करियर पर ध्यान दें. शाम को पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. बिजनेस ठीक रहेगा, दोपहर बाद मुनाफा हो सकता है. सेहत का ध्यान रखें, आज तबीयत नासाज रह सकती है.  

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में आज फायदा होगा. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज खुशखबरी मिल सकती है. सेहत नरम रहेगी. कहीं पर निवेश कर रहे हैं तो समय ठीक है.

यह भी पढ़ें: CUET UG का आवेदन 31 मार्च तक, वाराणसी से इलाहाबाद तक उत्तर प्रदेश के इन यूनिवर्सिटी में प्रवेश का मौका

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए 30 मार्च का दिन ठीक रहेगा. ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. खान पान का ध्यान रखें, पेट खराब हो सकता है. महिलाएं आज बाहर समय गुजारेंगी और मस्ती करेंगी. 

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए शनिवार निम्न से मध्यम रहेगा. आज कामकाज ठीक चलेगा. शाम को किसी रिश्तेदार का घर पर आना हो सकता है. छात्रों के लिए मेहनत का दिन है. यात्रा के योग बन रहे हैं. परिवार में सब ठीक रहेग.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए 30 मार्च का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में निवेश करने से पहले आज अच्छे से सोच विचार कर लें. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. परिवार में मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: बड़ागाँव पुलिस नें लगभग 60 लाख रुपये के हिरोइन के साथ 03 अभियुक्तों को किया गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त XUV-500 कार व 01 यामाहा बाइक बरामद

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है. बिजनेस ठीक चलेगा. नौकरी में कुछ परेशानियां आ सकती है. काम के सिलसिल में बाहर जाना हो सकता है. लव लाइफ बढ़िया चलेगी. सेहत नरम रहेगी, ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है. छात्रों को पढ़ाई के लिए बाहर जाना पड़ सकता है. युवा वर्ग अपने काम पर फोकस रखें. बिजनेस ठीक चलेगा. सेहत को लेकर सजग रहें, खासकर बुजुर्गों की.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन अच्छा है. छात्रों और युवाओं को अपने करियर पर ध्यान देने की जरुरत है. शाम को ऑफिस में थकान हो सकती है. बिजनेस ठीक रहेगा. आज किसी को पैसा उधार नहीं दें, फंस सकता है. लाइफ पार्टनर के साथ तनाव हो सकता है.

यह भी पढ़ें: शुक्रवार के दिन ये जातक रहें लेनदेन से सावधान, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए शनिवार का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में आज सोच समझ कर पैसा लगाएं. शाम को दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. लव लाइफ ठीक चलेगी. गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें. किसी गरीब की मदद करें.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में विरोधी आपके खिलाफ षड़यंत्र कर  सकते हैं. छात्र आज मेहनत करें. वाहन चलाते समय सावधानी रखें. घर में बड़ों की सेहत का ध्यान रखें. पुराने दोस्त से मनमुटाव हो सकता है.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है. शाम को घर में मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. छोटे व्यापारियों को लाभ हो सकता है. संतान की तरफ से परेशान रहेंगे. किसी को पैसा उधार देने से बचें.

यह भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी का अंतिम संस्कार भी अतीक की तरह होगा, पुलिस अभिरक्षा में गाजीपुर कब्रिस्तान में किया जाएगा सुपुर्द-ए-खाक

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment