Latest News

Thursday, March 21, 2024

इन 3 जातकों को होगी धन की दिक्कत, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 19 मार्च 2024, दिन गुरुवार है. ये दिन विष्णु जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: वाराणसी की सबसे बड़ी साइबर ठगी का खुलासा, मांस्टरमाइंड बैंक का रीजनल हेड-कैशियर सहित 6 गिरफ्तार

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का दिन ठीक रहेगा. छात्रों को आज मेहनत की जरूरत है. किसी से पैसा उधार नहीं लें. युवा वर्ग अपने काम पर फोकस रखें. गुस्से पर भी काबू रखने की जरुरत है. सेहत का ध्यान रखें. तबीयत खराब हो सकती है. आपकी सेहत की बात करें तो आपका स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा. आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं होगा

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए 21 मार्च का दिन मध्यम रहेगा. नौकरी भी ठीक ठाक चलेगी. बिजनेस में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा. महिलाएं आज खरीदारी करेंगी.  पैसे के मामलों में सावधानी बरतें. छात्रों के लिए समय ठीक है. सेहत का ध्यान रखें

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन अच्छा है. बिजनेस अच्छा चलेगा, धन लाभ होगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम आयोजित हो सकता है. संतान की तरफ से निश्चिंत रहेंगे. बाहर घूमने का प्लान बनाएंगे.

यह भी पढ़ें: इन 3 राशि वालों को आर्थिक लाभ होने के योग! पढ़ें पूरा राशिफल

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. गुरुवार को आपके घर में कोई रिश्तेदार आ सकता है. बिजनेस में नया करने की सोच रहे हैं तो अभी ठहर जाएं. धन हानि हो सकती है.सेहत नरम रहेगी. 

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा, छोटे व्यापारियों को लाभ होगा. आज पैसे की दिक्कत हो सकती है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरुरत है. परिवार में सब ठीक ठाक रहेगा. पैसे का निवेश कर सकते हैं, समय ठीक है. जीवन साथी के साथ समय अच्छा गुजरेगा.

यह भी पढ़ें: मणिकर्णिका घाट पर रखी गई सीढ़ियों से हटेगीं लकड़ियाॅ

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार सही रहेगा. नौकरी में कुछ परेशानी आ सकती है. शाम को काम को लेकर परेशान रहेंगे.  आज स्वास्थ्य  एकदम फिट रहेगा,आपको किसी प्रकार का कोई कष्ट नहीं रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जाना हो सकता है.

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार का  दिन अच्छा रहेगा. नौकरी भी ठीक ठाक चलेगी. यदि आप पूंजी का निवेश करने की सोच रहे हैं तो थोड़ा सोच विचार अवश्य करें. अटके काम पूरे हो सकते हैं.  युवा जातक  यदि किसी कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं तो वह उसमें पास हो सकते हैं.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए 21 मार्च का दिन शानदार रहने वाला है. अटके काम पूरे होने का दिन है. छात्र पढ़ाई के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है.  दोस्तों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं. घर परिवार में शांति का माहौल रहेगा. 

यह भी पढ़ें: स्वास्थ्य विभाग द्वारा ग्रामीण सफाई कर्मियों को दिया गया प्रशिक्षण 

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए गुरुवार मध्यम रहेगा. बिजनेस और ऑफिस में कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. नया बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं तो अभी ठहर जाएं, समय ठीक नहीं है. 

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन तनाव भरा रह सकता है. नौकरी में कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार के सिलसिले में कोई यात्रा कर सकते हैं. आज घर में शांति का माहौल रहेगा. संतान के भविष्य को लेकर थोड़ा चिंतित हो सकते है. युवा जातकों के आज कई आर्थिक मामले उलझ सकते हैं जिसके कारण आप परेशान भी हो सकते हैं. जीवन साथी की सेहत खराब रहेगी, ध्यान रखें.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज आपकी सेहत सामान्य बनी रहेगी.  शाम को थोड़ी सी थकावट महसूस हो सकती है, इसलिए आप कार्य के बीच बीच में आराम अवश्य करें. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी.  परिवार में शांति का माहौल रहेगा.

यह भी पढ़ें: यात्रियों को अंतरराष्ट्रीय व राष्ट्रीय हवाई अड्डों पर मिले मानक के अनुरूप गुणवत्तापूर्ण खाद्य सामग्री

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment