Latest News

Sunday, February 11, 2024

तेजस्वी यादव आरजेडी विधायकों को 'नजरबंद' कर कहां चले? फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार में सियासत तेज

पटना: इस वक्त बड़ी खबर बिहार की सियासत से सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि RJD ने सभी विधायकों को तेजस्वी यादव के आवास पर 'नजरबंद' कर दिया है। 12 फरवरी को बिहार विधानसभा में नई NDA सरकार का फ्लोर टेस्ट होने वाला है। इससे पहले RJD के सभी विधायक 12 फरवरी की सुबह तक तेजस्वी यादव के आवास पर ही रहेंगे। बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने सभी विधायकों को आवास में 'नजरबंद' कर राबड़ी आवास के लिए निकल गए।

यह भी पढ़ें: एम्बुलेंस में कराया सुरक्षित प्रसव

RJD के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि सोमवार को सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के विश्वास मत तक पार्टी के सभी विधायक यहां तेजस्वी यादव के आवास पर रहेंगे। बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा में आरजेडी के सबसे अधिक 79 विधायक हैं। मनोज झा ने देर शाम यह बयान तब दिया जब पार्टी के विधायक उपमुख्यमंत्री रहते तेजस्वी यादव को आवंटित सरकारी बंगले 5 देशरत्न मार्ग पर पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें: एडीओ पंचायत ने ग्राम पंचायत सचिव से मांगा स्पष्टीकरण

जिंदाबाद थे और जिंदाबाद रहेंगे

राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि न केवल हमारी पार्टी के विधायकों ने, बल्कि हमारे गठबंधन सहयोगियों ने भी 12 फरवरी तक तेजस्वी यादव के साथ रहने की इच्छा व्यक्त की है। हमारे लिए यह सिर्फ एक तारीख है, लेकिन यह निश्चित रूप से उन लोगों के लिए बहुत चिंताजनक है, जिन्होंने चुपके से सत्ता हथिया ली है।

यह भी पढ़ें: अस्सी नदी पर किये गये अतिक्रमण को मुक्त कराने का अभियान शुरू, 8 भवनों पर गरजा बुलडोजर

आपको बता दें कि RJD विधायक शनिवार दोपहर बाद तेजस्वी यादव के घर पहुंचना शुरू हो गए थे, जहां बजट सत्र से पहले RJD ने दोपहर भोज का आयोजन किया था। वहीं जब राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा से पूछा कि क्या आपके विधायकों के टूटने का डर है, तब उन्होंने कहा कि हम जिंदाबाद थे, जिंदाबाद रहेंगे। दूसरी ओर BJP और JDU नेताओं ने बयान जारी कर आरोप लगाया कि RJD विश्वास मत से पहले टूट के डर से विधायकों को 'नजरबंद' कर रही है।

यह भी पढ़ें: ठेकेदारों ने सीवर लाइन मेंटेनेस का काम किया बंद, घाटों से सीधे गंगा में मिल रहा सीवर का पानी


No comments:

Post a Comment