Latest News

Tuesday, February 27, 2024

दबंगो ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी, चौबेपुर पुलिस नही कर रही कार्यवाही?

वाराणसी: कई माह पूर्व खबर कबरेज करने हेतु बुलाने पर ना पहुंचने पर नाराज दबंग ने द्वेषवश पत्रकार को मारने पीटने की नियत से घेराबंदी की लेकिन स्थानीय लोगो के बीच बचाव पर जान बची जिसको लेकर पीडित ने पुलिस को तहरीर देकर अपने जान माल की हिफाजत हेतु गुहार लगाई। 


यह भी पढ़ें: गंगा किनारे ढाका गांव में गंगा ज्ञान केंद्र का शुभारंभ

पूरा मामला जनपद वाराणसी के चौबेपुर थाना क्षेत्र का है गांव चुकहां निवासी विशाल कुमार एक दैनिक समाचार पत्र के स्थानीय संवाददाता है जो दो दिन पूर्व दोपहर को अकेले आजाद चौराहा सोनबरसा स्थित  साइबर पर जा रहे थे. जब वह सोनबरसा आजाद चौराहे पर पहुंचे ही थे तो वहां अचानक सुरेश कुमार पुत्र स्व० हीरालाल निवासी मिश्रीपुरा व मोनू कुमार पुत्र नारायण निवासी चुकहा थाना चौबेपुर जनपद वाराणसी ये दोनों दबंग अपने दस साथियों के साथ आ धमके और मारपीट करने की नीयत से अभद्रता करने लगे जहां स्थानीय लोगो के बीच बचाव पर जान बची तथा दबंगो ने जाते समय जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: एचएमआईएस पोर्टल पर समय से डाटा फीडिंग को लेकर आयोजित हुई कार्यशाला

वहीं पीड़ित पत्रकार ने बताया कि कई माह पूर्व उक्त दबंग ने खबर कबरेज हेतु बुलाया था लेकिन मैं नहीं पहुंचा जिससे नाराज होकर आए दिन अभद्रता करता था परंतु आज तो उसने हद ही पार कर दी ।तत्पश्चात पत्रकार ने पुलिस को तहरीर देकर अपने जान माल की हिफाजत हेतु गुहार लगाई है। अब देखना यह होगा कि पुलिस मामले का कब संज्ञान लेती है अथवा मामला ठंडे बस्ते मे चला जाएगा। 

यह भी पढ़ें: परिवार नियोजन सामग्री को लेकर दवा विक्रेता समिति व व्यापारियों के संग हुई कार्यशाला


No comments:

Post a Comment