Latest News

Sunday, November 12, 2023

गोरखपुर में डीसीएम ने मारी बस में टक्कर, छह की मौत , कई घायल

गोरखपुर: कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास गुरुवार की देर रात रोडवेज की अनुबंधित बस में तेज रफ्तार डीसीएम ने टक्कर मार दी। हादसे में छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 25 घायल हो गए। इनमें 15 की स्थिति गंभीर बनी हुई है।


यह भी पढ़ें: गरीब बच्चों को मिष्ठान और मोमबत्ती देकर फूलपुर थाना प्रभारी ने मनाया दीपावली का त्यौहार

गोरखपुर से पडरौना जा रही बस में 51 लोग सवार थे। हादसे के बाद डीसीएम चालक व खलासी फरार हो गए। एम्स थाना पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल व बीआरडी मेडिकल कालेज पहुंचाया। मृतकों में चार लोगों की पहचान हो गई है। सभी कुशीनगर जिले के रहने वाले थे।हादसे की सूचना पर एसपी सिटी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। अधिकारियों ने सदर अस्पताल और मेडिकल कालेज के डॉक्टरों को भी अलर्ट कर दिया, जिसके बाद डॉक्टर भी पहुंच गए। 

यह भी पढ़ें: इस दिवाली पर इन 4 राशियों का चमकेगा भाग्य, जानें मेष से लेकर मीन का हाल

सूत्रों  के मुताबिक, गोरखपुर से एक अनुबंधित बस सवारियों को लेकर पड़रौना जा रही थी। जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का पहिया पंचर हो गया था। बस को सड़क के किनारे खड़ी करके चालक और कंडक्टर ने दूसरी बस मंगया था। एक खाली बस गोरखपुर से पहुंची और सवारियों को बैठा रही थी। कुछ सवारी बस में बैठ गए थे जबकि कुछ अभी दोनों बसों के बीच खड़े थे इस बीच एक तेज रफ्तार डीसीएम ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: दीपावली पर जरूरतमंद बच्चों को प्रभारी निरीक्षक राजीव सिंह ने बांटा मिठाई व खिलौना

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। उनके ऊपर पहिया चढ़ गया, जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए। घायल हुए 28 लोगों को पुलिसकर्मी जिला अस्पताल ले गए, जहां पडरौना मिश्र पट्टी के हिमांशु यादव, तुर्कपट्टी के रुदौलिया गांव के रहने वाले सुरेश चौहान, हाटा के मदरहा गांव के रहने वाले नितेश पांडेय व शैलेश पटेल की भी मौत हो गई। उधर, दुर्घटना के बाद अफसरों ने सदर और मेडिकल कालेज के डॉक्टरों को अलर्ट किया। भारी संख्या में घायलों के पहुंचने पर डॉक्टरों को बुला लिया गया।

यह भी पढ़ें: दिवाली बाद घर से लौटना होगा मुश्किल, उत्तर प्रदेश-बिहार की 234 ट्रेनें रद्द, देखें Cancel Train की पूरी लिस्ट

No comments:

Post a Comment