Latest News

Wednesday, November 15, 2023

पति के साथ न ले जाने से नाराज विवाहिता ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

वाराणसी: चौबेपुर थानान्तर्गत रैपुरा ग्राम निवासी विनोद कुमार चौहान की पत्नी सोनम चौहान उम्र लगभग 23 साल ने शादी के तीन साल बाद फ़ासी लगाकर की आत्महत्या. मृतिका के पति मिलिट्री हॉस्पिटल में नर्सिंग असिटेंट के पोस्ट पर प्रयागराज में कार्यरत थे। दिनांक 15 नवम्बर की सुबह करीब 11 बजे विवाहिता का पति अपनी नौकरी पर चला गया और बड़े भाई प्रमोद चौहान अपने मामा को छोड़ने गाजीपुर चले गए थे। घर महिलायें ही थी जिसमे विनोद की मां और विनोद की भाभी के अलावा मृतक भी थी।


यह भी पढ़ें: भारत पहुंचा फाइनल में, शमी की गेंदबाजी के आगे झुके कीवी टीम

आपको बता दें कि मृतिका अपने पति विनोद चौहान के साथ प्रयागराज जाने की जिद कर रही थी तो विनोद ने उनको अपने साथ ले जाने के लिए मना कर दिया था और समझा बुझाकर वो अपनी नौकरी पर चला गया। पति के जाने के बाद सोनम ने गुस्से में फांसी लगा कर अपनी जान दे दिया ऐसा मृतिका के जेठ प्रमोद चौहान ने बताया। 

यह भी पढ़ें: इस राशि वाले नए कार्यों की शुरुआत करने से बचें, तुला और धनु वालों का आकस्मिक धन खर्च होगा

मौके पर पहुंचे एसीपी सारनाथ और थानाध्यक्ष राजीव सिंह के साथ चिरईगांव चौकी प्रभारी अजय पाल ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। एसीपी सारनाथ के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आत्म हत्या का लग रहा है फिलहाल पुलिस इसमें जांच कर रही है कुछ भी होता है तो उसकी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय का निधन, 75 वर्ष की उम्र में ली आखिरी सांस

No comments:

Post a Comment