Latest News

Thursday, September 28, 2023

मुरादाबाद में घर पर पाकिस्तानी झंडा फहराया, इलाके में मचा बवाल बाप-बेटा गिरफ्तार, वीडियो वायरल

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक घर पर पाकिस्तान का झंडा लगा होने का मामला सामने आया है। किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घर की छत पर पाकिस्तानी झंडा फहराने का वीडियो सामने आते ही पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पाकिस्तान के झंडे को घर से उतरवा दिया। साथ ही घर के मालिक पिता-पुत्र के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर लिया।



फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के बाद झंडे को उतारा

आपको बता दें कि पूरा मामला जिले के भगतपुर थाना क्षेत्र के गांव बुड़ान अलीगंज का है।यहां कपड़े का काम करने वाले रईस के घर की सबसे ऊपर की मंजिल पर पाकिस्तान का झंडा लगे होने की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचीं तो देखा कि रईस के घर की छत पर पाकिस्तान का झंडा लहरा रहा है। पुलिस ने सबूत के लिए फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी की इसके बाद झंडे को उतारा।


पिता-पुत्र पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

पुलिस ने मौके से ही रईस और पुत्र सलमान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 153 ए 153 बी के तहत देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर किया है। अब गिरफ्तार आरोपी पिता पुत्र से पुलिस के अलावा एलआईयू भी पूछताछ कर रही है। दोनों को कोर्ट में भी पेश किया जाएगा। पुलिस दोनों आरोपियों से घर पर पाकिस्तानी झंडा लगाने की वजह पूछ रही है तो वह कोई जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment