Latest News

Thursday, March 30, 2023

वाराणसी में ओमप्रकाश राजभर को शाशिप्रताप ने फिर छुआया करंट, दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ रासपा में शामिल हुए मजबूत स्तंभ रवि सिंह पटेल

वाराणसी: दिनांक 30 मार्च को रासपा राष्ट्रीय अध्यक्ष वंदना सिंह के आवास मातापुरम कालोनी पहाड़ी रोहनिया वाराणसी पर सुभासपा में 8 साल तक रहने वाले दिग्गज प्रदेश के नेता पटेल समाज में अपनी मजबूत पकड़ रखने वाले रवि सिंह पटेल सुभासपा से पद और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देकर रासपा NEP में शामिल हुए इनके साथ अनुपम पांडेय, धर्मा वर्मा ने भी सदस्यता ग्रहण किया। राष्ट्रीय अध्यक्ष वंदना सिंह ने साफा ओढ़ाकर पार्टी में शामिल करया।


यात्री ध्यान दें: औड़िहार-भटनी रेल खण्ड का दोहरीकरण एवं विद्युतीकरण का कार्य पूर्ण, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

रवि सिंह पटेल ने ओमप्रकाश राजभर पर पुत्रवाद, पुत्रमोह, पूंजीवाद, झुठेवाद का आरोप लगाया तथा कहा कि सुभासपा में अन्य जाति के लोगो को लोडर कहा जाने लगा था अन्य जातियों को केवल यूज़ करने के लिये रखा गया है उनसे धन लेने और काम करने का दबाब दिया जाता है जब सम्मान की बात आती है तो तीन लोगों का ही नाम बाप और 2 बेटो को आगे किया जाता है इस लिए मुझे उस दल को तलाक देने पड़ा।

यात्री ध्यान दें: इस रूट की सभी ट्रेनें रद्द रहेंगी या रूट बदला गया है या समय बदला है, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर

वंदना सिंह ने कहा कि रवि सिंह पटेल के आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी. उपस्थित रासपा संयोजक शशि प्रताप सिंह ने कहा कि ओमप्रकाश राजभर पुत्रवाद, पुत्र मोह, पूंजीवादी, झूठिवादी लोगो से घिर गए है. सुभासपा का अर्थ अब सुरुवात+भष्म+समाप्त+पतन हो गया है।

इस अवसर पर रासपा नेता दिनेश सिंह पटेल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रंजू देवी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयनाथ यादव, सुमन सिंह, दीपा सिंह, राजबहादुर पटेल आदि लोग उपस्थित रहे।

कालोनाइजर के अवैध प्लाटिंग पर चला VDA का डंडा

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment