Latest News

Wednesday, March 29, 2023

कालोनाइजर के अवैध प्लाटिंग पर चला VDA का डंडा

वाराणसी: VDA उपाध्यक्ष द्वारा प्रदत्त निर्देश के क्रम मे वाराणसी विकास प्राधिकरण, वाराणसी की ज़ोन – 5 की प्रवर्तन टीम द्वारा दिनांक 28-03-2023 को अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध ध्वस्तिकरण की कार्यवाही संपादित की गयी।


काम कर घर लौट रहे बाइक सवार अधेड़ राजगीर को स्कूल बस के रौदने से मौत

मुगलसराय वार्ड के अंतर्गत आशीष पटेल व सतीश पटेल (कालोनाइजर/विकासकर्ता) द्वारा मौज़ा-बख़रा, मुगलसराय में बिना ले-आउट स्वीकृत कराये लगभग 10 बीघा अवैध प्लाटिंग विकसित की गयी है। उपरोक्त स्थल पर किये गये अवैध प्लाटिंग के विरुद्ध आज प्रवर्तन टीम एवं पुलिस बल के सहयोग से ध्वस्तिकरण की कार्यवाही की गयी।

अतिकुपोषित व कुपोषित बच्चों की होगी पहचान

इस टीम में अनु-सचिव देवचन्द्र राम, जोनल अधिकारी श्री सिंह गौरव जय प्रकाश और अवर अभियंता संजय तिवारी के साथ पुलिस प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहें. VDA उपाध्यक्ष द्वारा आम जनमानस से अपील की गयी है कि वाराणसी विकास प्राधिकरण से ले-आऊट अथवा मानचित्र स्वीकृत कराये बिना किसी भी प्रकार का निर्माण न करें, अन्यथा की दशा में प्राधिकरण द्वारा सख्त कार्यवाही की जाएगी।

सास-बेटा-बहू सम्मेलन में हुई सीमित व खुशहाल परिवार की बात

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment