Latest News

Thursday, March 23, 2023

राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने लॉन्च किया लैब मित्र पोर्टल

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने गुरुवार को सर्किट हाउस सभागार में लैब मित्र पोर्टल को लॉन्च किया। यह पोर्टल सीएसआर फंड से एचडीएफसी बैंक के सहयोग शुरू किया गया है। कार्यक्रम शुभारंभ में महिला एवं बाल विकास मंत्री बेबी रानी मौर्य, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ संदीप चौधरी, एचडीएफसी बैंक के कंट्री हेड अखिलेश, एनएचएम वाराणसी के जिला कार्यक्रम प्रबंधक संतोष सिंह, सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। 


पुलिस उपायुक्त आरएस गौतम ने पीएम के वाराणसी दौरे की तैयारियों का जायजा लिया

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ संदीप चौधरी ने बताया कि आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से यह पोर्टल जनपदवासियों की पैथालॉजी जांच सुविधा को आसान बनाने के लिए शुरू की गई है। वाराणसी के सभी ग्रामीण सामुदायिक और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों एवं शहरी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्रों पर लैब मित्र पोर्टल की सुविधाएं शुरू की गई है। इस सुविधा से मरीज को पैथालोजी सभी जांचों की रिपोर्ट उसके रजिस्टर मोबाइल नंबर पर मिल जाएंगी। इसके लिए मरीजों को लाइन में नहीं लगना पड़ेगा।

राहुल गाँधी की सजा पर संग्राम, कांग्रेस जाएगी हाई कोर्ट

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।    

No comments:

Post a Comment