Latest News

Saturday, March 4, 2023

ANM स्कूल पिरो में कैपिंग और शपथ समारोह का आयोजन

पिरो: अनुमंडलीय अस्पताल पिरो से सम्बंधित सहेजनी पिरो में अवस्थित ए.एन.एम. स्कूल पिरो में बैच 2022-24 का कैपिंग और शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन शुक्रवार को किया गया.


होली पर यात्रियों की भीड़ से बचने के लिए रेलवे मुंबई से बनारस के लिए स्पेशल ट्रेन चलाएगा

इस कार्यक्रम का उद्घाटन भोजपुर के प्रभावी सिविल सर्जन डॉ. के. एन. सिन्हा, डॉ. अखिलेश, डॉ. अता उल हक़ नासिर हुसैन, एवं प्राचार्य राकेश यादव ने दीप प्रज्वलित कर किया.

रेलवे सुरक्षा बल के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, नगद 90000 के साथ कई मोबाइल फ़ोन बरामद

इस अवसर पर नर्सिंग ट्यूटर रिंकी कुमारी, आशा कुमारी तथा सभी उच्च वर्गीय क्लर्क राजेश, मुनमुन, किशोरी आदि उपस्थित रहें. गुप्तेश्वर, ऋषिकेश और सनिष ने साडी व्यवस्था संभालने की जिम्मेदारी को बखूबी संपादन किया. 

पूर्वोत्तर रेलवे मना रहा है अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस

मुख्या अतिथि प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. के. एन. सिन्हा ने कहा कि यह स्कूल इस क्षेत्र के लिए एक वरदान साबित होगा तथा इस क्षेत्र की लड़कियों के सर्वागिण विकास एवं महिला उत्थान के लिए बेहतर प्रयास साबित होगा.

स्कूल के प्राचार्य राकेश यादव ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी आगंतुकों को धन्यवाद दिया तथा सभी छात्रों को शपथ दिलाने के पश्चात् अपने नर्सिंग कार्य को निस्वार्थ एवं सेवा भाव से निभाने के लिए प्ररित किया. 

कालोनाइजर के अवैध प्लाट पर चला VDA का बुलडोजर, मचा हडकंप

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment