Latest News

Friday, February 24, 2023

ब्रेकिंग न्यूज: दर्शन करने गए व्यक्ति की तालाब में डूबने से मौत

वाराणसी: चौबेपुर थाना अंतर्गत जाल्हूपुर कच्चा बाबा मंदिर में दर्शन करने गए पप्पू यादव नामक 55 वर्षीय युवक की मंदिर के पास तालाब में डूबने से हुई मौत।



आपको बतादें कि शंकरपुर निवासी पप्पू यादव नामक युवक आज सुबह अपने तीन दोस्तों के साथ जाल्हुपुर स्थित कच्चा बाबा मन्दिर में दर्शन करने के लिए गए थे दर्शन से पहले वहा के तालाब में स्नान करने के लिए पानी में डुबकी लगाई लेकिन वापस बाहर नही आया।


आपको बतादें कि उसी समय मंदिर में आरती हो रही थी और पप्पू यादव के दोस्त गाड़ी में बैठकर मोबाइल चला रहे थे लेकिन जब काफी देर तक पानी से बहार नही आये तो उनके दोस्तों ने शोर मचाना शुरू किया तब लोगो ने पानी में जाकर उनको खोजकर बाहर निकला और जब उनको डॉक्टर के पास ले गए तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।


बतादें कि पप्पू यादव की पत्नी कुछ वर्षों पूर्व ही मौत हो चुकी है पप्पू यादव अपने पीछे तिन बेटों को छोड़ गए है उनका बड़ा बेटा मनोज यादव (24 वर्ष), मुकेश यादव (20 वर्ष), गोलू यादव (17 वर्ष) है. जाल्हुपुर पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बिजली विभाग की मनमानी, बिना मीटर दें दिया कनेक्शन

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 


No comments:

Post a Comment