Latest News

Wednesday, February 22, 2023

बिजली विभाग की मनमानी, बिना मीटर दें दिया कनेक्शन

वाराणसी: चिरईगांव विकास खंड के नेवादा ग्राम सभा में बिजली विभाग की मनमानी का एक मामला सामने आया है जिसमे बिजली विभाग ने बिना किसी जाँच पड़ताल के एक खेलकूद के मैदान में कब्जे के नियत से बनाये गए कमरे में बिना मीटर के ही बिजली का कनेक्शन दे दिया है.


भेलूपुर पुलिस ने आरोपी को चोरी के सामान व एक पिस्टल व 32 बोर के 5 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया

आपको बतादें कि उस जमीन पर कुछ और लोगों ने भी अबैध कब्ज़ा किया हुआ है जिस पर तहसील न्यायलय द्वारा बेदखली का आदेश भी जून 2018 में हो चूका है लेकिन प्रशासन ने अभी तक कोई कार्यवाही नही किया. ऊपर से बिजली विभाग ने भी फ्री बिजली कनेक्शन दें कर तहसील न्यायलय के फैसले को ठेंगा दिखाते हुए यह कनेक्शन दें दिया है.

चोलापुर पुलिस टीम द्वारा वारंटी अभियुक्त अशोक कुमार वर्मा गिरफ्तार

एक तरफ तो सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ हर गाँव में खेलकूद का मैदान बनवाने और उसमे ओपन जिम खोलने की बात करते है तो दूसरी तरफ प्रशासन द्वारा न्यायलय के आदेश के 4 साल बाद भी जमीन को मुक्त नही कराया जा सका है. क्या अन्य पार्टियों की तरह योगी आदित्यनाथ की पार्टी भी सिर्फ चुनावी वादे करती है या फिर जो उन्होंने चुनाव के समय वादा किया था उसको पूरा भी करेंगे यह आने वाला वक्त ही बतायेगा.

साहित्यकार सूर्यकान्त त्रिपाठी 'निराला' जी की जयंती धूमधाम से मनाई गई

लेकिन जब हमने बिजली विभाग के एस. डी. ओ. से इसके बारे में बात किया तो एस. डी. ओ. बात को घुमाते हुए जाँच करने और पता करवाने का बहाना करते हुए टालते नजर आये और करीब 1 सप्ताह निकल जाने के बाद भी कोई कार्यवाही नही हुई तो हमने फिर से फ़ोन द्वारा एस. डी. ओ.से बात किया तो एस. डी. ओ. ने वही पुराना राग अलापते हुए कहा कि हम पता लगाते है और फ़ोन काट दिया. 

शुरू हुआ सक्रिय क्षयरोगी खोज अभियान, चार मार्च तक चलेगा

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment