Latest News

Monday, January 30, 2023

लुटेरों और चोरों में पुलिस का खौफ नहीं? चौबेपुर थाने के पास फिर लूट

वाराणसी: चौबेपुर बाजार में सोने चांदी के व्यापारी दिनेश सेठ के साथ हुई लूट। इस बार जब से ठंड शुरू हुई है तब से चोरी ने सोने चांदी के व्यापारियों को अपना निशाना बनाए हुए है। लगातार हो रही इन चोरी और लूट की घटना को रोकने में पुलिस नाकाम रही है। लाख कोशिशों के बावजूद भी पुलिस चोरों को पकड़ने में नाकामयाबी ही मिल रही है।



आपको बता दे कि पहले गौरा बाजार में सोने चांदी के कारोबारी का शटर तोड़कर चोरी हुई उसके बाद नेवादा चौराहे पर एक साथ दो दुकानों का शटर तोड़ा गया। अभी पुलिस इन दोनो चोरियों का खुलासा भी नही लगा पाई थी कि थाने से कुछ ही दूरी पर दिनेश सेठ साथ नामक व्यापारी के साथ लूट की घटना हो गई।

पुलिस हर बार यही बयान देती है कि हम कोशिश कर रहे है जल्द ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा लेकिन अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हुई है ऐसे में आम नागरिक को यही शक हो रहा है कि इसमें कही ना कही पुलिस का हाथ है इसी लिए चोर पकड़े नही जा रहे है।


इन सब के बीच एक और बात बड़ी ही कामन है कि जब भी स्वर्णकार समिति के लोग प्रशासनिक अधिकारीयों के साथ मीटिंग करते है उसी दिन या फिर उसी के एक दो दिन के अन्दर चोरी और लुट की घटना को अंजाम दे देते है. उत्तर प्रदेश स्वर्णकार संघ के प्रदेश अध्यक्ष सत्यनारायण सेठ मौके पर पहुच कर पालिक विभाग के उच्च अधिकारीयों से बात किया और मीडिया को बताया कि इस तरह की घटनाओं से स्वर्णकार समाज पूरी तरह से डरा हुआ है.

वही पंचक्रोशी स्वर्णकार संघ के पंचम सेठ ने कहा कि इन घटनाओं को देखते हुए यह प्रतीत होता है की पुलिस के ऊपर हमारा विश्वास करना बेकार है क्योकि पुलिस के ऊपर जो हम भरोसा करते है उसपर पुलिस खरी नही उतर रही है और प्रशासन सिर्फ दिखावा कर रही है. जहाँ एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश में राम राज्य की बात करते है वही इस बार ठण्ड में लगातार हो रही स्वर्णकार व्यापारियों के यहाँ चोरी और लुट ने सरे राम राज्य की पोल खोल दी है. क्या मुख्यमत्री योगी इसका संज्ञान लेकर कोई कड़ा कदम उठाएंगे.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment