Latest News

Thursday, December 29, 2022

निकाय चुनाव को लेकर सरकारी वकील सही साक्ष्य कोर्ट के सामने रखते तो सुप्रीम कोर्ट नहीं जाना पड़ता योगी जी को-शशी प्रताप सिंह

वाराणसी: सीएम योगी के सुप्रीम कोर्ट जाने के बयान पर राष्ट्रीय समता पार्टी के संयोजक शशि प्रताप सिंह ने कहा कि यदि सरकार अच्छे वकील के साथ अपनी बात हाईकोर्ट में पेश करती तो आज उन्हें सुप्रीम कोर्ट नहीं जाना पड़ता।



वही अफसर साही के सवाल पर जवाब देते हुए शशि प्रताप सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अधिकारी व्यवस्था सही रखना है तो बड़े अधिकारियों के ऊपर कड़ाई से निर्णय लेना चाहिए और खुद मुख्यमंत्री जी को सारी व्यवस्था अपने हाथ में रखकर समय-समय पर इस का निरीक्षण करते रहें क्योंकि जब कोई मंत्री आते हैं तो अधिकारी जनता का हाल-चाल लेने के लिए जुड़ जाते हैं उसके बाद अधिकारी बेखबर हो जाते हैं।

शुरू हुआ ‘बाल स्वास्थ्य पोषण माह’ अभियान

प्रधानमंत्री के द्वारा फ्री राशन के सवाल पर भी जवाब देते हुए रासपा संस्थापक शशि प्रताप सिंह ने कहा कि यह फ्री का राशन देकर जनता को निकम्मा करने की कोशिश की जा रही है उन्होंने यह भी कहा कि मेरा और मेरी पार्टी का यही कहना है की सिर्फ और सिर्फ दवाई और पढ़ाई फ्री होना चाहिए और कुछ नही राजनितिक पार्टियाँ ये जो फ्री का लालच जनता को दे रही है वह सिर्फ और सिर्फ इनको निकम्मा करने का काम है अगर इसके बाद कोई दूसरी पार्टी की सरकार बनती है और वह यह फ्री का सिस्टम बंद कर देती है तो इनका क्या हाल होगा. आप खुद ही समझ सकते है.

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment