Latest News

Thursday, December 29, 2022

राहुल गाँधी की तुलना भगवान् राम से करने वाले सलमान खुर्शीद को अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए- मनोज तिवारी

वाराणसी: कैंट स्थित लक्ष्मी हॉस्पिटल में प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी को दिल्ली वासियों ने एक और मौका दिया है यदि वह अपना वादा पूरा नहीं करते है तो दिल्ली में आम आदमी पार्टी का इस बार पूरी तरह सफाया हो जाएगा. उन्होंने कहा कि आप मान नहीं सकते हैं कि एकाएक दिल्ली के नल में नाले का पानी आना शुरू हो जाता है और यमुना जी नदी से नहर के रूप में परिवर्तित हो रही है यदि दिल्ली में आम आदमी पार्टी अपने वादे पर खरी नहीं उतरती है तो दिल्लीवासी इस बार पूरी तरह नकार देंगे. 


निकाय चुनाव को लेकर सरकारी वकील सही साक्ष्य कोर्ट के सामने रखते तो सुप्रीम कोर्ट नहीं जाना पड़ता योगी जी को-शशी प्रताप सिंह

वही पत्रकारों द्वारा कांग्रेस के पूर्व मंत्री रहे सलमान खुर्शीद के बयान पर बात पूछा गया तो मनोज तिवारी ने कहा कि सलमान खुर्शीद को अपने दिमाग का किसी बड़े दिमाग के डॉक्टर से इलाज करवाना चाहिए क्योंकि भगवान राम की तुलना किसी से भी नहीं की जा सकती. उन्होंने कहां कि भगवान राम कहा और राहुल गांधी कहा इसलिए मेरी यही सलाह है कि सलमान खुर्शीद को अच्छे डॉक्टर से अपने दिमाग का इलाज कराना चाहिए.

सुनीता सोनी जैसी महिलाओं से रहे सावधान: सोनी जायसवाल

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment