Latest News

Thursday, November 17, 2022

महिलाओं के साथ हो रहे दुर्व्यवहार को लेकर जागो रे टीम ने चलाया जागरूकता अभियान

वाराणसी: कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज कैंट में बुधवार को बच्चों को जागरूक किया गया। जागो रे टीम ने वहां पर उपस्थित बच्चों को महिलाओं के प्रति हो रहे दुर्व्यवहार को लेकर जागरूक किया। साथ ही उनसे कुछ सवाल भी पूछा और कुछ सुझाव भी लिया।


भाजपा नेता की हत्या के मामले में दो आरोपियों की जमानत अर्जी ख़ारिज

जिस तरीके से हम अपनी बहन बेटियों की सुरक्षा के लिए संकल्पित है, ठीक उसी तरीके से समाज के बहन बेटियों के लिए भी संकल्पित हो बच्चे देश के भविष्य हैं और इन्हीं से हम एक सुनहरे भविष्य की कामना करते हैं कुछ लड़के गुट बनाकर लड़कियों को कमेंट करते हैं उनके साथ दुर्व्यवहार करते हैं इन्हीं सारी बातों से बच्चों को अवगत कराया गया उन से अनुरोध किया गया कि आप किसी भी तरह का अश्लील वीडियो ना देखे. 

डेंगू चिकित्सालयों में प्रबंधन के लिए नामित हुये चिकित्सा अधिकारी

किसी भी लड़की के साथ दुर्व्यवहार ना करे, गंदे और भद्दे कमेंट ना करें बच्चों ने इस में बढ़ चढ़कर भाग लिया, साथ में अपना सुझाव भी दिया कि हमें किस तरीके से और ज्यादा से ज्यादा लोगों तक अपनी बात को पहुंचाना है साथ ही स्कूल के अध्यापक और अध्यापिकाओ ने भी पूर्ण सहयोग दिया और आगे भी इस मुहिम में शामिल होकर मुहिम को और गति प्रदान करने के लिए मुहिम में शामिल होने का आश्वासन भी दिया एक एक हाथ मिलकर अगर हम हजारों की संख्या में एकत्रित हो जाएंगे तो वह दिन दूर नहीं जब जिस तरीके से स्वच्छता को लेकर जागरूक हुए हैं ठीक उसी तरीके से लोग महिलाओं और बच्चों की सुरक्षा को लेकर सतत जागरूक होंगे। साथ ही सिगरा थाना अंतर्गत रोडवेज चौकी प्रशासन भी मौजूद रहे। 

कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य विपुल कुमार श्रीवास्तव, श्रीमती सुषमा मिश्रा, राजेंद्र कुमार श्रीवास्तव, संतोष कुमार श्रीवास्तव, डॉ सरोज, श्रीमती आकांक्षा श्रीवास्तव, डॉ संजय कुमार, डॉ चंद्रप्रकाश सिंह, रमेश सिंह यादव, भास्कर सिंह आदि लोग उपस्थित थे। 

जन्मजात टेढ़े-मेढ़े पंजो (क्लबफूट) का हुआ निःशुल्क उपचार

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment