Latest News

Thursday, November 17, 2022

भाजपा नेता की हत्या के मामले में दो आरोपियों की जमानत अर्जी ख़ारिज

वाराणसी: सत्र न्यायाधीश डॉ अजय कृष्ण विश्वेश की अदालत ने भाजपा नेता पशुपति सिंह की हत्या के मामले में दो आरोपियों छित्तूपुर सिगरा निवासी मंटू सरोज व मनीष पांडे की जमानत अर्जी अपराध की गम्भीरता को देखते हुए बुधवार को ख़ारिज कर दी। अदालत में जमानत अर्जी का विरोध जिला शासकीय अधिवक्ता आलोक चंद्र शुक्ल व वादी के अधिवक्ता प्रेम प्रकाश सिंह 'गौतम' ने जोरदार बहस कर खारिज कराया। 


डेंगू चिकित्सालयों में प्रबंधन के लिए नामित हुये चिकित्सा अधिकारी

प्रकरण के मुताबिक सिगरा के जयप्रकाश नगर कॉलोनी में बीते 13 अक्टूबर 2022 की रात शराब पीने के बाद हुए मारपीट में छुड़ाने गये पशुपति सिंह की कुछ मनबढ़ों ने लाठी-डंडे और रॉड से हमला कर हत्या कर दी थी। जिस मामलें में उनके छोटे बेटे राजन की ओर से 17 लोगों के खिलाफ सिगरा थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया था। इसमें से 14 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मदद से बाप-बेटे को बीएचयू ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया। वहां डॉक्टरों ने पशुपति सिंह को मृत घोषित कर दिया। राजन के सिर सहित शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोटें आई, उसका इलाज हुआ। वारदात की जानकारी मिलते हुए पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश, अपर पुलिस आयुक्त संतोष सिंह सहित पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचे थे।

 जन्मजात टेढ़े-मेढ़े पंजो (क्लबफूट) का हुआ निःशुल्क उपचार

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment