Latest News

Wednesday, August 31, 2022

पं.कमलापति त्रिपाठी की जयन्ती समारोह इस वर्ष उनके औरंगाबाद आवासीय परिसर में 03 सितम्बर को होगा आयोजित

पं.कमलापति त्रिपाठी की जयन्ती समारोह परम्परा के क्रम में इस वर्ष उनके औरंगाबाद आवासीय परिसर में आगामी 03 सितम्बर को आयोजित होगा। पं.कमलापति त्रिपाठी फाउंडेशन द्वारा आयोजित इस समारोह में स्थापित परम्परा के अनुरूप पत्रकारिता क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान के लिये तीन पत्रकारों को पं.कमलापति त्रिपाठी पत्रकारिता पुरस्कार से सम्मानित भी किया जायेगा।


पंजीयन नियमों का उल्लंघन करने वाले निजी चिकित्सा प्रतिष्ठान पर होगी सख्त कार्रवाई

पं.कमलापति त्रिपाठी फाउंडेशन के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक श्री राजेशपति त्रिपाठी ने आज औरंगाबाद में एक पत्रकार वार्ताके बीच समारोह आयोजन की जानकारी देते हुये बताया कि कोविड महामारी के कारण विगत दो वर्षा से पं. कमलापति त्रिपाठी जयन्ती समारोह का आयोजन आनलाइन वर्चुअल मोड पर हो रहा था। इस वर्ष वह आयोजन औरंगाबाद में  उपस्थित समागम एवं देश के विभिन्न क्षेत्रों से वर्चुअल भागीदारी के सम्मिलित स्वरूप में नियोजित है। तीन सितम्बर को  पूर्वाह्न 11बजे आयोजित इस परम्परागत भव्य जयन्ती समारोह के मुख्य अतिथि बीएचयू  आईआईटी के सुप्रतिष्ठ आचार्य एवं संकट मोचन मंदिर के श्रीमहंथ प्रो. वीरभद्र मिश्र होगें और अध्यक्षता दक्षिण भारत हिन्दी प्रचार सभा विश्वविद्यालय एवं नेहरू ग्राम भारती विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति तथा वरिष्ठ पत्रकार प्रो.राम मोहन पाठक करेंगे। मुख्य वक्ता प्रो.सतीश कुमार राय होंगे।

बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में अब “डोर-टू-डोर” चिकित्सकीय सेवा

श्री त्रिपाठी ने बताया कि अपने युग के लब्धप्रतिष्ठ सम्पादक पं.कमलापति त्रिपाठी के जयन्ती समारोह की परम्परा के क्रम में इस वर्ष पत्रकारिता क्षेत्र में विशिष्ट योगदान के लिये सर्वश्री चक्रवर्ती गणपति नावड़, कृष्ण देव नारायण राय तथा ग्रामीण पत्रकार राजीव ओझा को ससम्मान पं. कमलापति त्रिपाठी पत्रकारिता पुरस्कार से अलंकृत किया जायेगा। इस अवसर पर स्व.पं.कमलापति त्रिपाठी के दो राजनीतिक सहयोगियों सर्वश्री विजयशंकर पाण्डेय एवं सतीश चौबे को भी फाउंडेशन की ओर से सम्मानित किया जायेगा ।

सुदर्शन राव बौद्ध के देखरेख में उनके आवास पर भारतीय बौद्ध महासभा का अधिवेशन हुआ संपन्न

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment