Latest News

Thursday, August 11, 2022

Breaking News: पुलिस टीम पर जानलेवा हमला करने के मामले में आरोपित को मिलीं जमानत

वाराणसी: सत्र न्यायाधीश डॉ अजय कृष्ण विश्वेश की अदालत ने बड़ागांव पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में आरोपित को जमानत दे दी। बरियासनपुर थाना चौबेपुर निवासी आरोपित चंदन यादव उर्फ अजीत यादव को 50-50 हजार रुपये की दो जमानते एवं व्यक्तिगत बंधपत्र देनें पर रिहा करने का आदेश दिया। अदालत में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता वरूण प्रताप सिंह ने पक्ष रखा।


हर घर तिरंगा अभियान के तहत महानगर भाजपा ने निकाली तिरंगा यात्रा, कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी हुए शामिल

अभियोजन पक्ष के अनुसार वादी 9 जुलाई 2022 को थाना बड़ागांव के प्रभारी निरीक्षक अश्वनी चतुर्वेदी हमराहियो के साथ क्षेत्र में ड्यूटी में मशगूल थे कि मुखबिर खास से सूचना मिली कि कुछ व्यक्ति लूट की मोटरसाइकिल के साथ संदहा से रिंग रोड होते हुए बाबतपुर जाने वाले हैं. जल्दी किया जाए तो पकड़े जा सकते हैं। 

श्रीकांत त्यागी पर 2007 में लगा था गुंडा एक्ट, दो साल पहले लखनऊ में पत्नी ने पकड़ा था प्रेमिका के साथ

उक्त सूचना पर पुलिस टीम मुखबीर के बताए स्थान पर पहुंची तभी रेलवे ओवरब्रिज संदहा की तरफ से चार-पांच मोटरसाइकिल सवार छह - सात व्यक्ति दूर से आते दिखाई दिए. जिन्हें रुकने का इशारा किया गया तो पीछे बैठे व्यक्तियों द्वारा पुलिस बल पर जान से मारने की नियत से लक्ष्य करते हुए फायर किया गया. जिन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो दो मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे दो व्यक्ति भागने में सफल रहे। मौके पर अभियुक्त चंदन यादव के साथ अन्य अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था।

विश्व में सिद्ध शक्तिपीठ अछरू माता का दरबार, मां से मिलता आशीर्वाद नौ देवियों के अद्भुत चमत्कार

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment