Latest News

Saturday, July 9, 2022

अखिलेश को लेकर ओपी राजभर का छलका दर्द, कही ये बड़ी बात

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर राष्ट्रपति चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि एनडीए की राष्ट्रपति की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू ने मुझे फोन किया और मिलने की इच्छा जाहिर की, जो देश की राष्ट्रपति बनने जा रही हैं. वो निवेदन करे और मैं न जाऊ. मेरे लिए ये अपराध है और मैं खुद को अपराधी महसूस करूंगा.



सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं एसी रूम से निकालकर पार्टी और गठबंधन को आगे ले जाना चाहता हूं. ओपी राजभर गठबंधन धर्म का हमेशा पालन करेंगे. राष्ट्रपति चुनाव से गठबंधन का कोई लेना देना नहीं है. अगर अखिलेश यादव गठबंधन में नहीं रखना चाहेंगे तो शिवपाल, बसपा, कांग्रेस जिंदाबाद. 

ताज महल देखने वाले पर्यटकों के लिए खुशखबरी, कल मुफ्त में कर सकेंगे ताज का दीदार, जान लीजिए टाइमिंग

राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी गठबंधन के उमीदवार यशवंत सिन्हा के समर्थन में लखनऊ में हुए प्रेस कांफ्रेंस और प्रीतिभोज पर तंज कसते हुए कहा कि सपा ने जयंत चौधरी को बुलाया पर हमें नहीं. वहीं द्रौपदी मुर्मू की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने मुझे फोन किया और मिलने की इच्छा जाहिर की,जो देश की राष्ट्रपति बनने जा रही हैं, वो निवेदन करे और मैं न जाऊ. मेरे लिए ये अपराध है और मैं खुद को अपराधी महसूस करूंगा. मैं दलितों और वंचितों की लड़ाई लड़ता हूं.

यूपी-उत्तराखंड की ताजा खबर: आज की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 9 जुलाई के बड़े समाचार

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवारों की तुलना 
ओपी राजभर ने आगे कहा कि दलित के सबसे निचले पायदान पर उनकी जाति आती है. अगर वो सर्वोच्च पद की कुर्सी पर जा रही हैं. मुझे बाबा साहब अम्बेडकर और पं दीनदयाल उपाध्याय की बात याद आती है कि जो सबसे निचले पायदान पर खड़ा व्यक्ति है. उसे ऊपर की सीढ़ी पर ले जाओ. मैं उनसे मिला. उन्होंने मुझसे समर्थन भी मांगा. मैंने कहा है कि मैं पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं. पार्टी में सभी से बात करके 12 अगस्त को फैसला बताऊंगा. राष्ट्रपति पद के दोनों उम्मीदवारों के बीच तुलना करते हुए कहा कि एक आदमी बुलाकर के वोट मांगता है. एक आदमी को जरूरत ही महसूस नहीं हो रही है. 



20 जुलाई तक बनवा लें आयुष्मान कार्ड - जिलाधिकारी

नूपुर शर्मा को लेकर कही ये बड़ी बात 
वहीं, नूपुर शर्मा के विवादित बयान और देश के हालात पर कहा कि भाजपा ने उन्हें राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद और पार्टी से निष्कासित कर ये मान लिया था कि नूपुर शर्मा ने गलत बयान दिया था. दूसरा कदम जो सरकार को उठाना था वो था मुकदमा और जेल में डाल देते तो ऐसी नौबत नहीं आती.

अखिलेश यादव को मिला झटके पर झटका, ओमप्रकाश के साथ शिवपाल हुए एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू की डिनर पार्टी में शामिल

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment