Latest News

Monday, June 13, 2022

राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी के समर्थन में NSUI मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

वाराणसी: आज दिनांक 13.06.2022 को काशी हिन्दू विश्वविद्यालय  के मुख्य द्वार पर भाजपा सरकार द्वारा सीबीआई एवं ईडी जैसे सरकार संस्थाओं का दुरपयोग कर सिर्फ विपक्ष के नेताओ को परेशान कर लोकतंत्र में जनता की आवाज को लगातार दबाने का कार्य किया जा रहा है जिसके खिलाफ NSUI के कार्यकर्ताओं ने BHU स्थित सिंह द्वार पर धरना कर विरोध प्रदर्शन किया.



प्रदर्शन के दौरान

NSUI जिलाध्यक्ष एवं काशी विद्यापीठ के पूर्व महामंत्री ऋषभ पांडेय ने कहा कि विपक्ष के मजबूत एवं दुदर्शी नेता राहुल गांधी जी को ईडी द्वारा सरकार के इशारे पर परेशान करने की घटना इसका सीधा उदाहरण है जिससे भाजपा सरकार राजनीतिक रोटिय सेक कर देश की जनता को गुमराह करने का कार्य कर रही है जो की गलत है.

डेयर संस्था से रेलवे स्टेशनों पर फंसे बच्चों का बचाव एवं पुनर्वास का कार्य और शिक्षा रैली निकाला

धरना प्रदर्शन करने वालो में मुख्य रूप से एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष ऋषभ पाण्डेय,प्रदेश महासचिव अभिषेक गिरी,महानगर अध्यक्ष संदीप पॉल, पूर्व छात्रसंघ महामंत्री प्रफुल्ल पाण्डेय,नीरज पांडेय, मानस सिंह, सम्पूर्णानंद विश्वविद्यालय छात्रसंघ महामंत्री शिवम चौबेमानिक यादवअसफर, शिवम, विजेंद्ररवि यादव उपस्थित थे।

खाकी की उदासीनता से अवैध हथियार बेचने वालों के हौंसले बुलंद


इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment