Latest News

Tuesday, June 14, 2022

मानसिक चिकित्सालय में महिला की मौत के बाद घर वालों का हंगामा, DM ने बैठाई जाँच...

वाराणसी: पांडेयपुर स्थित मानसिक चिकित्सालय में भर्ती एक महिला की मौत पर उसके परिजनों ने हंगामा कर दिया. बताया जा रहा है कि आशापुर निवासी श्रेया सिंह उम्र 34 साल को मानसिक बीमारी के कारण घरवालों ने अस्पताल में भर्ती कराया था. सोमवार की रत में श्रेया को अचानक बुखार हुआ. डॉक्टर ने दवा भी दी थी. इसके बाद मंगलवार की सुबह श्रेया की अचानक फिर से तबियत ख़राब हो गयी.




वार्ड अटेंडेंट ने डॉक्टर को इसकी सूचना दी.जब तक डॉक्टर वहां पहुचे महिलाकी मौत हो गयी थी. इसकी जानकारी मिलते ही घरवालों ने वहां पहुच कर हंगामा शुरू कर दिया. सुचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी के समर्थन में NSUI मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

वही इसकी जानकारी होने पर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया कि मानसिक चिकित्सालय की व्यवस्थाओं की तथा ईलाज की गुणवत्ता की जाँच हेतु ADM प्रोटोकॉल और CMO की जाँच समिति गठित की गयी है. जो आज ही अस्पताल जा कर सभी सभी बिन्दुओं पर जाँच करेगी और कोई अनियमितता है तो स्पष्ट करेगी.

खाकी की उदासीनता से अवैध हथियार बेचने वालों के हौंसले बुलंद


इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment