Latest News

Saturday, March 5, 2022

कबड्डी प्रतियोगिता के दौरान मारपीट में दर्शक गंभीर रूप से घायल, पुलिस ने नही किया कोई कार्यवाही

चौबेपुर थाना क्षेत्र के बभनपूरा गाँव में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी शिवरात्रि पर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन गाँव वालों ने किया था इस प्रतियोगिता में आस पास के करीब 18 टीमों ने भाग लिया था. चुकी चुनाव का माहौल है तो गाँव वालों ने बसपा उम्मीदवार रवि मौर्या को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया था. लेकिन जब रवि मौर्या वहां पहुचे तो रैपुरा टीम के सदस्यों ने अखिलेश यादव जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिया फिर लोगो ने बीचबचाव किया उसके बाद मामला शांत हुआ फिर प्रतियोगिता सुचारू रूप से संपन्न हुई.



3 मार्च को रैपुरा में भी कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ जिसमे बभनपूरा की भी टीम ने 45 किलोग्राम में भाग लिया. मैच के दौरान जब  बभनपूरा के टीम का नंबर आया तो उनके विपक्ष में जो टीम थी उसमे जो खिलाडी थे उनका वजन ज्यादा था. बभनपूरा टीम के साथ कबड्डी देखने आये दर्शक अरविन्द कुमार ने जब इसका विरोध किया तो वहां के मैनेजमेंट ने कहा कि हम चमारों को नही खिलाएंगे. इसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गयी और रैपुरा के टीम के लोगों ने अरविन्द नाम के दर्शक को मारना शुरू कर दिया.

यूपी आज की हलचल: आखिरी चरण के महासंग्राम के लिए आज थमेगा प्रचार का शोर, इन खबरों पर भी रहेगी नजर

जब सब वापस आ रहे थे तो अरविन्द को उन लोगो ने फिर से पकड़ लिया और बुरी तरह पिटा. जिसकी वजह से अरविन्द नामक युवक खबर लिखे जाने तक कबीरचौरा हॉस्पिटल में भरती है जिसको डॉक्टर ने ऑक्सीजन पर रखा हुआ है.

शहनाई की गूंज के बीच मोदी का भगवा अवतार, बाबा विश्वनाथ का षोडशोपचार पूजन कर डमरू भी बजाया

जब मारखाये हुए खिलाडी और दर्शक अरविन्द को लेकर लोग थाने पहुचे तो उनको पुलिस वालों ने इधर उधर की बात करके टाल दिया और आश्वाशन दिया की हम इसपर कार्यवाही करेंगे आप लोग पहले मेडिकल करवा कर आइये. लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नही गयी थी.

अपराधी बुलडोजर देखते ही भाग खड़े होते हैं: अश्विनी चौबे

इन सारी घटना की जानकारी उन्ही खिलाडियों ने हमारे संवाददाता दिया. क्या पुलिस इस पर कार्यवाही करेगीं या फिर कुछ होने का इंतजार कर रही है. 

लोगों को NHAI ने दी बड़ी राहत, टोल प्लाजा पर 100 मीटर लंबी लाइन लगी तो नहीं भरना होगा टैक्स

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 


No comments:

Post a Comment