Latest News

Sunday, March 20, 2022

वाराणसी में सिनेमा हालों के लिए आये सरकारी आदेश सिर्फ कागजों पर

वाराणसी: द कश्मीर फाइल्स पूरे देश में नए इतिहास रचने को तैयार है जहां लोग बेकरारी से मूवी देखना चाहते हैं वही सिनेमा हॉल मालिक का नया कारनामा भी सरकार को मुंह चिढ़ा रहा है. 




सरकार ने 4 दिन पूर्व ही टैक्स फ्री कर दिया लेकिन अभी तक वाराणसी के नामी-गिरामी हॉल जैसे आईपी मॉल सिगरा में कोई छूट नहीं दी जा रही है. 

अराजक तत्वों ने तोड़ी प्राचीन शिव मंदिर में लगे नंदी बैल की मूर्ति

आपको बताते चलें कि मालिक इतने गरीब हो चुके हैं लॉकडाउन के दंश झेलने के बाद की हाउस की भी सारी टिकटें बेच दे रहे हैं. गाहे बगाहे अधिकारी व सम्मानित लोगों के व्यस्तता के बाद यदि लाख कोशिश किया जाए टिकट के लिए तो एक ही जवाब आपको मिलेगा ऑनलाइन सारी टिकटें बिक चुकी है. 

ओमप्रकश राजभर के बीजेपी में जानें की खबरों पर प्रदेश प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह ने लगाया पूर्ण विराम

सबसे बड़ी सोचने वाली बात है यह है कि पूर्व के दिनों में कभी हाउस की टिकटें नहीं बेची जाती थी लेकिन "द कश्मीर फाइल्स" मूवी रिलीज के बाद जिस तरीके से हाउस की टिकट बेची जा रही हैं कहीं न कहीं सम्मानित जनता का अपमान और उन लोगों को छला जा रहा है. प्रशासन की तीखी नजर भी इस तरफ होनी चाहिए, किसी भी स्थिति में प्रशासन हमेशा सहायक होता है और साथ खड़ा नजर आता है. 

सीएम पद पर मणिपुर में भी फसा पेंच, भाजपा विधायक दल की बैठक आज 

लेकिन सूत्रों के मुताबिक वीवीआईपी, वरिष्ठ अधिकारियों जैसे न्यायिक अधिकारी प्रशासनिक अधिकारी व अन्य जब उन्होंने हाउस की टिकट की बात की तो साहब की रोना रोहट चालू हो गया मैडम/सर एक सप्ताह बाद देख लीजिएगा आपसे विनम्र निवेदन है समय अभाव होने के कारण अधिकारियों ने भी कहा ठीक है हम भी देखते हैं देख लेंगे एक सप्ताह बाद.

UP MLC Election 2022: बीजेपी ने जारी की 30 उम्मीदवारों की सूची, जानें किसे कहां से मिली टिकट   

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए क्लिक करें 

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment