Latest News

Sunday, March 20, 2022

अराजक तत्वों ने तोड़ी प्राचीन शिव मंदिर में लगे नंदी बैल की मूर्ति

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के लालपुर गांव में प्राचीन शिव मंदिर में शरारती तत्वों ने नंदी बैल की मूर्ति तोड़ दी ।तथा हनुमान जी का चांदी का मुकुट, दान पेटी इत्यादि को भी क्षतिग्रस्त किया। मिली जानकारी के अनुसार लालपुर गांव में स्थित प्राचीन शिव मंदिर के दरवाजे पर स्थापित नंदी की मूर्ति को अराजक तत्वों ने तोड़ दिया तथा हनुमान जी के चांदी के मुकुट व दान पत्र पेटी को क्षतिग्रस्त किया.




मंदिर दिव्यांग पुजारी दिनेश सिंह ने बताया कि मंदिर के थोड़ी दूर पर होलिका दहन होता है होलिका दहन कर लौट रहे अराजक तत्वों ने मंदिर परिषद में घुसकर नंदी बैल की मूर्ति तोड़ी मुकुट दान पेटी इत्यादि को क्षतिग्रस्त किया दिव्यांग द्वारा मना करने पर शरारती तत्वों ने पुजारी से उलझ गए।

ओमप्रकश राजभर के बीजेपी में जानें की खबरों पर प्रदेश प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह ने लगाया पूर्ण विराम

पुजारी ने इसकी सूचना ग्रामीणों की सहायता से पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी। शुक्रवार की सुबह ग्रामीणों की भीड़ मंदिर परिसर में जुटी जिसकी सूचना पर सेवापुरी के लोकप्रिय विधायक नील रतन पटेल (नीलू) भी मौके पर पहुंचे। दूसरी ओर शरारती तत्वों ने होलिका दहन के उपरांत पूरे, मानापुर -छेतेरी इत्यादि गांव में भी बवाल किए।

सीएम पद पर मणिपुर में भी फसा पेंच, भाजपा विधायक दल की बैठक आज 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए क्लिक करें 

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment