Latest News

Sunday, March 20, 2022

ओमप्रकश राजभर के बीजेपी में जानें की खबरों पर प्रदेश प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह ने लगाया पूर्ण विराम

प्रदेश प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह ने कहा कि जो अभी राष्ट्रीय न्यूज़ चैनल पर चल रहा है की सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर जी का NDA में शामिल हो सकते है. इसमें कोई सच्चाई नही है और इसकी जानकारी मुझे नही है। मै यह जिम्मेदारी से कह सकता हूँ कि अभी मेरी जानकारी में ऐसा कुछ नही है.




उन्होंने ने कहा कि हम सपा के साथ आज तक है। आगे राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय ओमप्रकाश राजभर जी का निर्णय ही सर्वमान्य है और हम सुभासपा के सभी नेता कार्यकर्ता अपने नेता के साथ विश्वास के साथ मजबूती के साथ खड़े हैं उनके आदेश निर्देशो पर चलने को तैयार हैं उनका जो भी आदेश और निर्देश होगा हम लोग मजबूती से पालन करेंगे

सीएम पद पर मणिपुर में भी फसा पेंच, भाजपा विधायक दल की बैठक आज

उन्होंने ने यह भी कहा कि मैं यह अधिकार के साथ कह सकता हूं। 2017 की अपेक्षा 2022 में हमारी पार्टी बहुत आगे बढ़ी है हमारे लोगों के अंदर चेतना और जागरूकता पैदा हुई हैं. वंचित समाज ओमप्रकाश राजभर को अपना नेता मानने लगा है और आने वाले समय में हम और मजबूत होंगे और हम आगे बढ़ेंगे और हमारा संगठन भी मजबूत होगा हमारी पार्टी भी मजबूत होगी बहुत जल्द हम लोग विधानसभा वार समीक्षा बैठक शुरू करेंगे और अपनी कमियों को दूर करने का प्रयास करेंगे लेकिन यह भ्रामक प्रचार जो राष्ट्रीय चैनलों पर चल रहा है इसको मैं सिरे से खारिज करता हूं. आगे जैसा हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी निर्णय लेंगे उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम करेंगे.

UP MLC Election 2022: बीजेपी ने जारी की 30 उम्मीदवारों की सूची, जानें किसे कहां से मिली टिकट  

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए क्लिक करें 

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 

No comments:

Post a Comment