Latest News

Sunday, February 13, 2022

निर्वाचन प्रेक्षक के लिये सभी व्यवस्थाये पूर्ण करने का निर्देश, नियुक्त किये गये लाइजिनिंग आफिसर

आधार को पैन कार्ड से लिंक फटाफट कर लें, नहीं तो चुकाने होंगे इतने रुपये!

मीरजापुर: शनिवार को विधानसभा सामान्य निर्वाचन  निष्पक्ष, पारदर्शी व शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने के दृष्टिगत निर्वाचन आयेाग द्वारा प्रत्येक विधानसभावार सामान्य प्रेक्षक एवं दो व्यय प्रेक्षक की नियुक्ति किए गए हैं। प्रेक्षक के आगमन के दृष्टिगत उनके लिये निर्वाचन से सम्बन्धित सभी तैयारिया पूर्ण कराने के उद्देश्य से अपर जिलाधिकारी  शिवप्रताप  शुक्ल ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में सभी रिटर्निंग आफिसर, लाइजिनिंग आफिसर एवं प्रभारी अधिकारियो के साथ बैठक कर सभी व्यवस्थाओ को समय से पूर्ण कराने का निर्देश दिया। प्रेक्षक के रूकने के लिये अष्टभुजा निरीक्षण गृह, हिण्डलाको गेस्ट हाउस पुतली एवं सीमेन्ट फैक्ट्री गेस्ट हाउस के कक्ष आवंटित किये गये है। 



उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी लाइजिनिंग अधिकारियो को निर्देशित करते हुये कहा कि अपने से सम्बन्धित गेस्ट हाउस में भ्रमण कर सभी व्यवस्थाओं को भलि भाति देख ले. यदि कही किसी प्रकार की दिक्कत या कमी हो तो उसे तत्काल ठीक करायें। उन्होने कहा कि  प्रेक्षक के लिये अच्छी क्वालिटी का कम्प्यूटर, फर्नीचर, टेलीफोन आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करा लें। बी0एस0एन0एल0 के अधिकारियेा को निर्देशित किया गया कि आगामी चौदह फरवरी  को सभी आवंटित कक्षो में बी0एस0एन0एल0 फोन एवं नेटवर्क की सुविधा सुनिश्चित कराते हुये दूरभाष नम्बर उपलब्ध करायें। ए0आर0टी0ओ0 को निर्देशित किया गया कि वे  प्रेक्षकगण के लिये अच्छी क्वालिटी के वाहन की व्यवस्था सुनिश्चित करवाये। 

आधार को पैन कार्ड से लिंक फटाफट कर लें, नहीं तो चुकाने होंगे इतने रुपये!

उन्होंने सभी रिटर्निंग आफिसर को निर्देशित करते हुये कहा कि वर्नएबुल बूथ एवं संवेदनशील बूथो की सूची एवं रूट चार्ट सभी लाइजिनिंग आफिसर को उपलब्ध करा दिया जाय। अपर जिलाधिकारी ने बताया कि आगामी 16 फरवरी  को सभी प्रेक्षक  के जनपद में आगमन की सूचना प्राप्त हुयी है अतएव सभी व्यवस्था आगामी 14 फरवरी  तक सुनिश्चित कराते हुये लाइजिनिंग आफिसर को अवगत कराये। बैठक में नगर मजिस्ट्रेट  विनय कुमार सिंह, डिप्टी कलेक्टर भरतलाल सरोज, अश्वनी कुमार सिंह के अलावा सभी रिटर्निंंग आफिसर उपस्थित रहें।


इस आर्टिकल को शेयर करें

 

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें 

https://chat.whatsapp.com/KdKAvSxlcnKJIGutmfkh6x

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 


No comments:

Post a Comment