Latest News

Saturday, December 18, 2021

राष्ट्रपति के मोहल्ले में हुई लड़की के साथ शर्मनाक घटना, लड़की की मौत के बाद ससुर और पति को पुलिस ने लिया कब्जे में


आखिर मौत से लड़ते लड़ते झींझक की बेटी ने दम तोड़ दिया इस घटना के बाद पुलिस ने खाना पूर्ति करते हुए लड़के और उसके पिता को लिया हिरासत में लेकिन प्रश्न यह उठता है कि आखिर पुलिस ने इतने दिन इंतजार क्यो किया. पुलिस की इस हरकत से ऐसा जाहिर होता है कि पुलिस भी अपराधियों का साथ से रही है जबकि लड़की के घर वाले इतने दिनों तक लड़की को लेकर हॉस्पिटल में रहें और पुलिस से पूछने पर यही जबाब मिलता था कि हम कोशिश कर रहें है. लेकिन जब लड़की की मौत हो गयी तब कही पुलिस हरकत में आयी और लड़की के ससुराल वालों को गिरफ्तार किया|  

थाना अध्यक्ष और चौकी इंचार्ज का ट्रान्सफर कर मामले को दबाने की कोशिश

पूर्वांचल खबर की खबर का हुआ असर, झींझक चौकी इंचार्ज और थाना अध्यक्ष का हुआ ट्रान्सफर, CO  ने पीडिता के भाई से FACEBOOK पे डाले गए पोस्ट को हटाने के लिए कहा लेकिन अभी तक दोषियों की गिरफ्तारी नही हुयी। लेकिन हमारी जानकारी के मुताबिक अभी भी पुलिस कुछ भी एक्शन नही ले रही है क्योंकि जो आरोपी है उनको अभी एक दो दिन पहले किसी की शादी में देखा गया है लेकिन पुलिस का कहना है कि वो फरार है इससे यह स्पष्ट होता है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नही ले रही है। 

राष्ट्रपति के मोहल्ले में हुई लड़की के साथ शर्मनाक घटना, पुलिस कर रही मामले को दबाने की कोशिश 

झिंझक कानपुर देहात की एक घटना सामने आई है जिसमें एक्स आर्मी मैन ओम प्रकाश दीक्षित की बेटी को उसके ससुराल वालों ने जलाकर मारने की कोशिश की है लेकिन इसमें अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है. इस घटना को पुलिस भी हल्के में ले रही है और अपराधियों को गिरफ्तार करने के वजाय उनके बचाव में कड़ी दिख रही है. जब कि इस घटना के बाद पीड़ित लड़की का बयान भी मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज हुआ है. पीड़ित लड़की ने पूरी घटना का विवरण मजिस्ट्रेट को बता दिया है और उसके ससुराल वालों के नाम गिरफ्तारी वारंट भी निकल चूका है फिर अभी तक किसी की गिरफ्तारी नही हुई है.


यह  घटना 9 नवंबर को हुई थी लड़की के ससुराल वालों (पति सास ससुर और देवर) ने लड़की लड़की को जला कर मारने की कोशिश की लेकिन लड़की बच गयी और अभी उसका इलाज लखनऊ के सिप्स बर्न हॉस्पिटल में चल रहा है डोक्टरों का कहना है कि लड़की 85% जल चुकी है. ससुराल वाले अभी तक फरार चल रहे है.


पुलिस कर रही है मामले को दबाने की कोशिश 

आपको बतादें कि घटना के घटित हुए एक महीने होने वाले है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई गिरफ्तारी नही की है और जब लड़की के घर वाले पुलिस से अपने केस के बारे में और गिरफ्तारी के बारे में बात करने जाते है तो पुलिस वाले उनको सही जबाब नही देते है और कहते है की तुम लोग क्यों परेशान हो रहे हो लड़की दूध से जली है. सोचने वाली बात यह है कि कोई दूध से 85% कैसे जाल सकता है क्या लड़की गरम दूध से नहा रही थी जो इतना जल गयी लेकिन पुलिस अपनी ही थ्योरी लगा रही है.


वर्तमान राष्ट्रपति के मोहल्ले की घटना 

आपको बताते चले कि यह घटना माननीय राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के मोहल्ले की है अब सवाल यह उठता है कि जब माननीय राष्ट्रपति के मोहल्ले के लोगो के साथ पुलिस ऐसा व्यव्हार कर सकती है तो आम जन के साथ उनका व्यव्हार कैसा होगा. जबकि यूपी के पुलिस व्यस्था की माननीय मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री भी तारीफ करते है लेकिन पीड़ित परिवार की मदद कोई नही कर रहा है. घर वाले जब मजबूर होकर सोशल मीडिया पर इस केस को इंसाफ के लिए लोगो बिच में ले आये. 


इस आर्टिकल को शेयर करें

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें। 


No comments:

Post a Comment