Latest News

Thursday, October 28, 2021

सुभासपा के प्रदेश प्रवक्ता शशिप्रताप सिंह का पलटवार, 2022 में शिवपुर विधानसभा से विवादित मंत्री की जमानत होगी जब्त

मऊ के हलधरपुर में समाजवादी पार्टी-भासपा की संयुक्त सभा के कुछ घंटे बाद ही उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर ने सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर पर पलटवार किया। अनिल राजभर ने कहा, कसम खाकर कह रहा हूं कि समाज को बेचने तथा उसके साथ धोखा करने वाले को 2022 के चुनाव में घर नहीं बैठा दिया तो राजनीति करना छोड़ दूंगा। 23 नवम्बर को मऊ की धरती पर ही रैली कर हम इसका जवाब देंगे। यही नहीं अनिल राजभर ने ओपी राजभर को असलम राजभरकहकर भी संबोधित किया।




शशि प्रताप का अनिल पर पलटवार 

उनके इस विवादित बयान पर सुभासपा के प्रदेश प्रवक्ता शशि प्रताप सिंह पलटवार करते हुए कहा कि अनिल राजभर ने कल जो नगरा में बयान दिया वो अमर्यादित है उसके लिए आपको राजभर, शाक्यसैनी, अर्कवंशी, अर्क, आरक, नोनिया, तेली, तमेरा, बार, वियार, बारी, बंजारा, पाल, प्रजापति, कोहार, लोहार, चौहान, निषाद, पासी, माली, केवट, मल्लाह, बिंद, नाई, खंगार, गोंड, बाल्मीकि, अहिरवार, विरार, वनवासी, धीमर गड़रिया, धोबी, कोइरी, डोम समाज के लोग कभी माफ़ नही करेंगे| ओमप्रकाश राजभर समाज को जगाने वाले नेता है| आप जो ओमप्रकाश राजभर को समाज बेचने वाले नेता बताते है कही यही बयान आपके राजनितिक जीवन का रोड़ा न बन जाए| आपने जिस ओमप्रकाश राजभर और राजभर समाज के बारें में बोला है वहीं राजभर समाज आपको इस बार चुनाव आपको सूद समेत वापस करेगा| उन्होंने यह भी कहा कि इस समय अनिल राजभर जी आप जो मंत्री पद पर है ये भी ओमप्रकाश राजभर की ही देन है| उन्होंने ने यह भी कहा कि मऊ की रैली में विशाल जनसमूह को देखकर राजभर नेता अनिल राजभर ने घबराहट में यह बयान दिया है| यह मंत्री की मानसिकता पर सवाल है जिसका जबाब सुभासपा सपा की गठबंधन 2022 में विवादित मंत्री का जमानत जब्त करवा कर देगी।




सुभासपा प्रवक्ता ने एक और महापंचायत का ऐलान किया

सुभासपा और समाजवादी पार्टी के गठबन्ध पर सुभासपा प्रदेश प्रवक्ता शशिप्रताप सिंह ने कहा कि नवम्बर महीने में वाराणसी में विशाल वंचित पिछड़ा दलित का सगामम महापंचायत होगा| जिसमें यादव, कुर्मी, विश्वकर्मा, राजभर, शाक्य,,सैनी, अर्कवंशी, अर्क, आरक, नोनिया, तेली, तमेरा, बार, वियार, बारी, बंजारा, पाल, प्रजापति, कोहार, लोहार, चौहान, निषाद, पासी, माली, केवट, मल्लाह, बिंद, नाई, खंगार, गोंड, बाल्मीकि, अहिरवार, विरार, वनवासी, धीमर गड़रिया, धोबी, कोइरी, डोम, बेंनवंसी, पतझर, खटीक, सोनकर, बहेलिया,मुसहर, चमार, विशेष जातियों के वंचित पिछड़े दलित का हक अधिकार दिलाने के लिये सम्मान समारोह होगा। शशिप्रताप सिंह ने बताया कि मऊ की महापंचायत की अपार सफलता पर सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है| साथ ही शशि प्रताप सिंह ने वाराणसी के सभी कार्यकर्ताओ को धन्यवाद भी दिया।

 

इस आर्टिकल को शेयर करें

 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment