Latest News

Sunday, May 12, 2024

इन चार राशियों पर बरसेगी सूर्य की कृपा, पढ़ें आज का राशिफल

वाराणसी: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 12 May 2024, दिन रविवार है. ये दिन सर्य को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है. ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


यह भी पढ़ें: कार चालक ही निकला लूट की घटना का मास्टर माइन्ड चौबेपुर पुलिस और एस0ओ0जी0 ने किया सफल अनावरण

मेष राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया रहेगा. आज कामकाज ठीक चलेगा. सेहत भी चुस्त रहेगी. शाम को किसी बात पर दोस्त से बहस हो सकती है.ये जातक आज किसी गरीब को कपड़ों का दान करें. 

वृषभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए रविवार अच्छा रहेगा. आज इन जातकों को प्यार में धोखा मिल सकता है. सूर्य को जल चढ़ाए. शाम को घर में किसी बात पर अनबन हो सकती है. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें. परिवार में किसी रिश्तेदार या दोस्त का आना हो सकता है.

मिथुन राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया होगा. ये जातक आज नई योजना के तहत काम करेंगे. आज मां के साथ समय गुजारेंगे. युवा  फालतू की बहस में पड़ने से बचें. लव लाइफ में आगे की सोच सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: चौबेपुर पुलिस ने छेड़खानी व दुष्कर्म के प्रयास से सम्बन्धित वांछित अभियुक्त अमन सिंह किया गिरफ्तार

कर्क राशि: इस राशि के जातकों के लिए का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में लाभ हो सकता है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर विवाद हो सकता है.

सिंह राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मुश्किल भरा रह सकता है. कुछ जातकों को बिजनेस में लाभ होगा. लव लाइफ ठीक चलेगी.परिवार में कोई धार्मिक आयोजन हो सकता है. इन जातकों को  विदेश जाने का मौका मिल सकता है.

कन्या राशि: इस राशि के जातकों के लिए रविवार ठीक ठाक रहेगा. संतान की तरफ से परेशान रहेंगे. पत्नी के साथ अनबन होगी. सेहत ठीक रहेगी.  दिन मध्यम रहेगा. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट की आशंका है. पैसों से जुड़े मामलों में परेशान रहेंगे. 

यह भी पढ़ें: बीडीओ ने 6 ग्राम पंचायत सचिवों का रोका वेतन, आंगनवाड़ी केंद्र का निर्माण कार्य प्रारंभ न होने पर हुई कार्रवा

तुला राशि: इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी रहेगा. संपत्ति से जुड़े मामले हैं तो आज उनसे फायदा होगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को खुशखबरी मिलेगी.  युवा वर्ग करियर पर फोकस रखें. 

वृश्चिक राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहने वाला है. आज इन जातकों को धन का लाभ हो सकता है. शेयर बाजार में निवेश कर सकते है. आज कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. प्रेम संबंध मजबूत होंगे.

धनु राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन निम्न से मध्यम रहेगा. सेहत कमजोर रहेगी, ध्यान रखें. परिवार के साथ समय गुजारें.बाहर का खाना खाने से बचें. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी. आज परिवार या ससुराल वाले विवाद से बचें, रिश्ते खराब हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: सारनाथ पुलिस और एसओजी टीम ने धोखाधड़ी कर ग्राहकों से रुपये उड़ाने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का किया भंडाफोड़

मकर राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन सही रहेगा. वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है. किसी बड़ी कंपनी से जॉब का ऑफर आ सकता है. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. लव लाइफ ठीक चलेगी.

कुंभ राशि: इस राशि के जातकों के लिए दिन फायदे का रहेगा. आपके अटके पैसे वापस मिलेंगे.  आज आपकी कोई चीज खो सकती है, ध्यान रखें. लव लाइफ बढ़िया चलेगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान दें.

मीन राशि: इस राशि के जातकों के  लिए रविवार कुछ परेशानी वाला हो सकता है. आज घर में किसी मेहमान का आना हो सकता है. युवा करियर पर फोकस रखें. परिवार के साथ घूमने का प्लान बनाएंगे. इन जातकों को आज किसी से प्यार हो सकता है. दिल की बात परिवार को बताएंगे.

यह भी पढ़ें: शुक्रवार को इन चार राशि के जातकों के लिए दिन रहेगा शानदार, पढ़ें क्या कहते हैं आपके सितारे  

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. पूर्वांचल खबर इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment