Latest News

Wednesday, May 1, 2024

छेड़छाड़ के मामले को चौबेपुर पुलिस ने बना दिया मारपीट का मामला, लड़कियों के बयान को किया नजरअंदाज

वाराणसी: विकास खण्ड चिरईगांव के रैपुरा ग्राम सभा में बारातियों और घरातियों के साथ हुई मारपीट को लेकर अभी तक चौबेपुर पुलिस ने वधु पक्ष और वधु पक्ष को अभी तक यह भी नही बताया है कि एफ. आई. आर. हो चुकी है। उनको मेडिकल के नाम पर कबीर चौरा मंडलीय चिकित्सालय भेज दिया अब भी वर और वधू पक्ष के लोग लगातार लगा रहें थाने के चक्कर।



आपको बता दें कि दिनांक 26 अप्रैल 2024 को आशापुर से रैपुरा में लक्ष्मण राजभर के यहां बारात आई थी। द्वारपूजा के दौरान जब बारात में आए युवक और युवती नृत्य कर रहे थे उसी दौरान पड़ोस के टीपू यादव, मुराहू यादव, गोलू यादव, बाबू यादव जबरदस्ती लड़कियों के साथ नृत्य करने और उनके साथ छेड़खानी करने लगे।


जब वर पक्ष के लोगों ने इसका विरोध किया तो इन चारों के साथ घूरे यादव ने मिलकर वर पक्ष से गाली गलौज करने लगे और लाठी डंडे से मारने लगे हंगामा होता देख वधू पक्ष के लोग भी आ गए और बीच बचाव करने लगे लेकिन उन लोगों ने घर वालों के साथ भी मारपीट करना शुरू कर दिया। घरवालों ने आनन फानन में 112 नंबर पर फोन किया पुलिस ने आकर समझाया और चले गए उनके जाने के बाद फिर सभी ने गाली गलौज करना और मारपीट करना शुरू कर दिया घरवालों ने फिर पुलिस को फोन किया पुलिस आई और शादी का कार्य पूरा करवाया।


पुलिस ने उनमें से एक मुराहु यादव को पकड़ कर थाने लेकर आई थी लेकिन वर और वधू पक्ष के प्रार्थना पत्र देने के बाद एफ.आई.आर हुआ लेकिन अभी तक वर और वधु पक्ष के लोगों को कोई जानकारी नहीं दी गयी है। पुलिस ने जिसको पकड़कर लाया था उसका 151 में चालान करके भेज दिया। लेकिन सवाल यह है कि आखिर पुलिस ने एफ.आई.आर करने बाद भी अभी तक वर वधू पक्ष को क्यों नही बताया। साथ ही पीड़ित लड़कियों ने बताया कि हमारे साथ हुए घटना की एक एक बात थानाध्यक्ष को बताया था फिर भी साहब ने ऐसा क्यों किया यह हमारी समझ में नही आ रहा है। 


तो वही लड़कियों के साथ साथ उनके परिवार वालों का कहना है कि इससे तो साफ जाहिर होता है कि कही न कही पुलिस भी इसमें मिली हुई है। लेकिन हम इस मामले को लेकर उच्चाधिकारियों के पास भी गुहार लगायेंगे और जब तक हमें न्याय नही मिलता और जो दोषी है उनपर कार्यवाही नही होती तब तक हम शांति से नही बैठने वाले।

No comments:

Post a Comment