Latest News

Tuesday, May 7, 2024

फतेहपुर सीकरी के प्रत्याशी का ऐलान, स्वामी प्रसाद पर जूता फेंकने वाले का हाथ और जुबान काटकर लाओ 11 लाख दूंगा...

लोकसभा चुनाव 2024: चुनाव के बीच माहौल गरमा रहा है। आज तीसरे चरण के लिए मतदान होगा। ऐसे में कई प्रत्याशियों के बयान सामने आ रहे हैं। इस बीच राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी ने एक वीडियो जारी कर हलचल पैदा कर दी है। फतेहपुर सीकरी से स्वामी प्रसाद की पार्टी के प्रत्याशी ने ऐलान किया है कि स्वामी पर जूता फेंकने वाले के हाथ काटने वाले को 11 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा है कि जूता फेंकने वाले ने निषाद समाज का अपमान किया है। पहले स्याही फेंकी फिर काले झंडे भी दिखाए थे।


यह भी पढ़ें: इन राशियों के सामने आ सकती हैं ये बड़ी चुनौतियां, पढ़ें आज का राशिफल                     

वीडियो में क्या बोले प्रत्याशी?

राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह का ये वायरल वीडियो 3 मई (शुक्रवार) का बताया जा रहा है। वायरल वीडियो में राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह निषाद बोल रहे है कि पहले तो आरोपी धर्मेंद्र धाकड़ ने हमारे नेता पर काली स्याही फेंकी, काले झंडे दिखाए, इससे भी जब उसका मन नहीं भरा तो उसने भरी सभा में जूता फेंका। ये ओबीसी समाज, निषाद समाज का अपमान है। उन्होंने कहा कि निषाद समाज दरिया में डुबाना जानता है और निकालना भी जानता है। सामंतवादी विचारधारा के लोगों को निषाद समाज के बेटे का सजाया हुआ मंच रास नहीं आया इसलिए ऐसा कृत्य किया है।

यह भी पढ़ें: वीडीए कार्यालय में लगा स्वास्थ्य शिविर, सौ से अधिक कर्मियों की हुई स्क्रीनिंग 

आपको बता दें कि तीन दिन पहले आगरा में एक जनसभा को संबोधित कर रहे स्वामी प्रसाद मौर्य पर एक युवक ने जूता फेंक दिया था। वीडियो में देखा जा सकता है कि पीछे से उठकर आए युवक ने उनके ऊपर जूता फेंक दिया हालांकि जूता मौर्य को नहीं लगा। पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया था।

यह भी पढ़ें: प्रमुख सचिव स्वास्थ्य ने एनक्वास सर्टिफाइड सीएचसी चोलापुर के अधीक्षक डॉ आरबी यादव को किया सम्मानित

किसी और शख्स को लगा जूता

जब युवक ने जूता फेंका तो वह मौर्य के पास मोबाइल फोन पकड़े खड़े व्यक्ति को जा लगा। लोगों ने तुरंत उस व्यक्ति को पकड़ लिया और पुलिस को सौंपने से पहले उसकी पिटाई की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मौर्य मंच पर भाषण दे रहे थे तभी एक शख्स अचानक उठा और अपना जूता निकालकर मौर्य पर फेंक दिया। हालांकि जूता उन्हें नहीं लगा। जनता ने उस शख्स को पकड़कर जमकर पिटाई की थी। बाद में पुलिस ने उसे शांति भंग करने के आरोप में जेल भेज दिया था।

वहीं, अब चुनाव से ठीक पहले फतेहपुर सीकरी लोकसभा से राष्ट्रीय शोषित समाज पार्टी के प्रत्याशी होतम सिंह के वीडियो ने माहौल को गर्म कर दिया है।

यह भी पढ़ें: रायबरेली से 'नकली' गांधी परिवार की विदाई तय- दिनेश प्रताप सिंह

No comments:

Post a Comment