Latest News

Thursday, April 18, 2024

मेड़बंदी कराने पहुंची राजस्व टीम और पुलिसकर्मियों पर हमला

वाराणसी: चौबेपुर थाना क्षेत्र के चिरईगांव चौकी अंतर्गत स्थित मौजा संदहा में न्यायालय के आदेश के अनुपालन में मेड़बंदी के लिए पहुँची राजस्व टीम व पुलिसकर्मियों पर ग्रामीणों ने किया हमला. हमले में चौकी प्रभारी चिरईगांव पंकज कुमार राय सहित लगभग आधा दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मियों को आई चोटे.


यह भी पढ़ें: वक्फ बोर्ड घोटाले में ED ने AAP विधायक अमानतुल्लाह खान को किया गिरफ्तार

आपको बतादें कि सोमारू यादव नामक व्यक्ति ने राजस्व टीम के कार्यवाही का विरोध किया. उसके साथ साथ सोमारू यादव के नेतृत्व में राजस्व टीम व पुलिस टीम पर दर्जनों की संख्या में मौजूद महिलाओं और पुरुषों ने ईट, पत्थरों और लाठी डंडे से राजस्व टीम और पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस हमले का बचाव करने पर पुलिसकर्मियों को काफी चोटें आयी.

यह भी पढ़ें: WhatsApp के नए चैट फिल्टर से एक भी मैसेज नहीं होगा मिस, जानें कैसे करें यूज?

मुख्य राजस्व अधिकारी वाराणसी के आदेश के अनुपालन में राजस्व टीम के अधिकारी नायब तहसीलदार शहर प्रीतम सिंह, राजस्व निरीक्षक राजेश राम के नेतृत्व में पहुँची राजस्व टीम एवं चौबेपुर पुलिस बल पर लगभग 100 से 150 व्यक्तियों द्वारा पुलिस बल पर लाठी, डंडा एवं ईट पत्थरों से हमला किया गया। चौबेपुर पुलिस उपरोक्त मामले में शामिल सभी व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही करने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: वाराणसी में रामनवमी के अवसर पर उत्साहपूर्ण माहौल में 'हिंदू एकता शोभायात्रा' संपन्न

No comments:

Post a Comment