Latest News

Monday, April 8, 2024

पुलिस से हाथापाई करने वाले युवकों के खिलाफ बलवा सहित हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

वाराणसी: गोदौलिया (दशाश्वमेध) पर दर्शनार्थियों की सुरक्षा के ड्यूटी में तैनात दरोगा आनंद प्रकाश के साथ अभद्रता, मारपीट और सरकारी गाड़ी तोड़ने वाले पांच नामजद सहित 10-15 अज्ञात बदमाशों पर बलवा, हत्या का प्रयास, शांतिभंग, धमकी सहित आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम के तहत पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 


यह भी पढ़ें: मंडुवाडीह पुलिस ने दो शातिर मोटरसाइकिल चोरों को किया गिरफ्तार, चोरी की 4 मोटरसाइकिलें बरामद

थाने पर दिए गए शिकायत पत्र में दरोगा आनंद प्रकाश ने बताया कि वह सरकारी जीप से अपने हमराहियों के साथ गोदौलिया चौराहे पर ड्यूटी में तैनात था। इसी दौरान एक युवक रेसर गाड़ी से बिना हेलमेट के बांसफटक से दशाश्वमेध की ओर जा रहा था। इसी दौरान दरोगा ने बाइक रुकवाई। जिस पर युवक ने धमकी देते हुए कहा कि "तुम पुलिस वालों का दिमाग खराब हो गया है, तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई बाइक रोकने की। तत्काल दो बाइक से उसके साथी आए और अपने 15-20 अज्ञात लोगों को बुला लिया।

यह भी पढ़ें: बाबतपुर एयरपोर्ट से रोजाना उड़ान भरेंगी 38 फ्लाइट्स

धक्का देकर नीचे गिरा दिया 

दरोगा आनंद प्रकाश ने बताया कि एकजुट होकर सभी आरोपियों ने मुझे और मेरे हमराहियों को धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। डंडे से प्रहार किया किसी तरह हम बचे. इसके अलावा आरोपियों ने वर्दी के बटन, बिल्ला और स्टार भी नोचा। इतना ही नहीं मनबढ़ों ने सरकारी जीप के इंडिकेटर को भी तोड़ दिया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। 

यह भी पढ़ें: आज सहारनपुर में गरजेंगे पीएम मोदी और सीएम योगी, गाजियाबाद में करेंगे रोड शो; पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

पूरी घटना में दशाश्वमेध थाने पर दरोगा की तहरीर के आधार पर नीतीश सिंह, नितेश नरसिंघानी, राहुल सिंह, सन्नी गुप्ता, गप्पू सिंह के आलावा 10-15 लोग अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 332, 352, 307, 504, 506, 427 के अलावा आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम की धारा 7, सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम 3 और 4 में मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: इन तीन राशियों की शनिवार को पलटेगी किस्मत, पढ़िए कहीं इनमें आप तो नहीं

No comments:

Post a Comment