Latest News

Wednesday, December 27, 2023

अंतर महाविद्यालयीय खो, खो मे महादेव की टीम ने जीता चैंपियनशिप का ख़िताब

वाराणसी: अंतर महाविद्यालय खो खो प्रतियोगिता में बरियासनपुर स्थित महादेव पीजी कॉलेज की टीम ने चैंपियनशिप का खिताब जीतने पर महादेव पीजी कॉलेज में हर्ष का माहौल व्याप्त रहा। 


यह भी पढ़ें: वाराणसी सहित VVIP सीटों पर फेरबदल के कितने आसार? चौंका रहा है सर्वे

बुधवार को टीम के कॉलेज पहुंचने पर उनका भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर कॉलेज की प्रथम महिला सीमा सिंह ने कहा कि इस वर्ष कबड्डी, बालीबाल, शतरंज, रसाकस्सी, टेबल टेनिस, बैडमिंटन, योग, बैडमिंटन, आर्चरी, वुशु, रेसलिंग समेत विभिन्न खेलों में महादेव की टीम ने अंतर महा विद्यालयीय चैम्पियन शिप का ख़िताब जीता है। 

यह भी पढ़ें: बिजनेस में पार्टनर से धोखा खाएंगे ये जातक, इनकी खुलेगी नौकरी में लॉटरी, पढ़ें राशिफल

कालेज में उच्च कोटि के पठन पाठन संग यह हमारे कालेज के लिए गौरव की बात है। इन्हीं खेलों के बल बूते  इस वर्ष दर्जनों छात्रों ने सरकारी नौकरी भी हासिल की। कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर दयाशंकर सिंह ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए आगे भी कड़ी मेहनत करने का आह्वान किया। 

यह भी पढ़ें: भारतीय राजनीति में धर्म की भूमिका

आपको बता दें कि उक्त प्रतियोगिता भदोही स्थित राजकीय कॉलेज में संपन्न हुई। इस अवसर पर कॉलेज के प्रबंधक अजय सिंह, विनोद सिंह, पत्रकारिता विभाग के विभागाध्यक्ष  डॉ. लोकनाथ पांडेय, अवनीश सिंह, डॉक्टर मारुति नंदन मिश्रा, पीयूष पटेल, खेल अधिकारी भीम शंकर मिश्रा, धर्मेंद्र कुमार टीम कैप्टन वर्तिका सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: प्रदेश में वाराणसी बना थ्रोमबाॅलिसिस थेरेपी देने वाला पहला जिला

No comments:

Post a Comment