Latest News

Friday, September 8, 2023

Shah Rukh Khan की ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर Sunny Deol की 'गदर 2' का ये क्या हाल कर दिया

वाराणसी: सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही थी. फिल्म ने 500 करोड़ का कलेक्शन भी कर लिया था लेकिन अब फिल्म का बुरा हाल हो गया है. 7 सितंबर को शाहरुख खान की जवान ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. जिसके बाद से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही हर फिल्म का बुरा हाल हो गया है. जवान ने गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल कर दिया है. फिल्म का 28वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि जवान ने ये क्या हाल कर दिया है.


यह भी पढ़ें: आदमपुर पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी-प्रेमिका को किया गिरफ्तार

सनी देओल की गदर 2 सबसे जल्दी 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने तीन हफ्तों में ही 500 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली थी. लोगों का तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को खूब प्यार मिला है. अब जवान के आते ही ये प्यार कम हो गया है.

28वें दिन किया इतना कलेक्शन
जवान की आंधी में सनी देओल की गदर 2 बह गई है. फिल्म ने 28वें दिन बहुत कम कमाई की है. ये अब तक का सबसे कम कलेक्शन है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 ने 28वें दिन 1.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. जिसके बाद टोटल कलेक्शन 510.59 करोड़ हो जाएगा.


यह भी पढ़ें: रिंग रोड: 270 मीटर बढ़ेगी गंगा सेतु की लंबाई, कटान के कारण पिलर बढ़ाने का लिया गया फैसला


जवान के आगे हुई ढेर
शाहरुख खान की जवान ने ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ का कलेक्शन किया है. ये अब तक का बॉलीवुड फिल्मों का सबसे ज्यादा कलेक्शन रहा है. वहीं गदर 2 के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 40 करोड़ का कलेक्शन किया था.


गदर 2 की बात करें तो इसमें सनी देओल के साथ अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा और मनीष वाधवा अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

यह भी पढ़ें: इन तीन राशियों पर आज बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

No comments:

Post a Comment