Latest News

Wednesday, August 30, 2023

इन राशियों के लिए बुधवार का दिन रहेगा लाभकारी, किसी भी यात्रा से बचें ये जातक

वाराणसी: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 30 August, दिन बुधवार है. ये दिन गणेश जी को समर्पित माना जाता है. इस दिन इनकी विधि-विधान से पूजा-अर्चना की जाती है.  ऐसे में आइये जानते हैं कि आज किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान. 


वाराणसी के होटल में मिला साउथ के दंपत्ति का शव, पुलिस को आत्महत्या का शक

मेष राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन बढ़िया है. ऑफिस में काम का दबाव रहेगा.  नौकरी की तलाश करने वालों को कोई शुभ खबर मिल सकती है. छात्रों के लिए दिन मेहनत का है. आपका आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. परिवार में आज सुख-शांति रहेगी. शाम के समय जीवनसाथी के साथ पार्क में घूमने जा सकते हैं.

वृष राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन ठीक रहेगा.  आज आपको मित्रों की ओर से कोई नई खुशखबरी मिलने वाली है. कामकाज भी ठीक रहेगा.  आज आपके व्यक्तित्व और क्षमताओं का विकास हो सकता है. खर्चों का दिन है, संभलकर चलें. किसी से विवाद न करें, बात बढ़ सकती है.

मिथुन राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. काम के सिलसिले में बाहर जा सकते हैं, सावधानी रखें. नए कार्यों की शुरुआत पर ध्यान देना चाहिए. नया बिजनेस शुरू कर सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें.  कोर्ट-कचहरी के काम पूरे हो जाएंगे.

कर्क राशि: इस राशी के जातकों के लिए आज का दिन सही रहेगा. दोस्तों की तरफ से मदद मिलेगी. परिवार में माहौल ठीक रहेगा.  आज आपके मित्र आपकी मदद करेंगे. रोजमर्रा के कुछ काम पूरे हो सकते हैं.लव लाइफ ठीक रहेगी. घर में कोई आयोजन हो सकता है.

रक्षाबंधन पर राहत! उज्ज्वला योजना का गैस सिलेंडर 200 रुपये सस्ता हो गया

सिंह राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. घर में खुशियों का आगमन होगा. पति-पत्नी के बीच प्यार बढ़ेगा. बच्चों को लेकर सावधान रहें, खेलते समय चोट लग सकती है. पुराना किया गया निवेश काम आएगा. स्टूडेंट्स के लिए समय सही है. बिजनेस में घाटा हो सकता है, निराश न हों.

कन्या राशि: इस राशी के जातकों किसी प्रकार की आर्थिक समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा. कार्यक्षेत्र में पहले से बनी हुई योजना को किसी के सामने न रखें अन्यथा दूसरा उसका फायदा उठा सकता है। संगीत और साहित्य में रुचि दिखा सकते हैं। अपनी छवि को लेकर सावधान रहें, क्योंकि कोई आप पर झूठे आरोप लगाने की कोशिश कर सकता है।

तुला राशि: इस राशी के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज भाग्य आपका साथ देगा. आज महिलाएं शॉपिंग  के लिए जाएंगी. आज आप अपने बात करने के तरीके से लोगों का दिल जीत लेंगे. नौकरी में दिन ठीक रहेगा. घर में माहौल ठीक रहेगा. सेहत ठीक है.

वृश्चिक राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन सही है. छात्र शिक्षा के लिए बाहर घूमने जा सकते हैं. बिजनेस ठीक रहेगा लेकिन शाम को घाटा हो सकता है. जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. पिछले कुछ समय से अगर आपका जीवनसाथी रोजमर्रा के कामों में व्यस्त था और आप पर ध्यान नहीं दे पा रहा था तो आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है।

धनु राशि: इस राशी के जातकों के लिए दिन अच्छा है. शाम को परिवार के साथ घूमने जा सकते हैं. किसी धार्मिक कार्य में शामिल हो सकते हैं. सेहत ठीक है पर बाहर का खाना खाने से बचें.  आज का दिन आपके व्यक्तित्व को निखारने के लिए अच्छा है. समाज में सम्मान बढ़ेगा. अटका धन मिल सकता है.

मकर राशि: इस राशी के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक दिखाई दे रहा है. आज आपको न तो कोई बड़ा खर्च करना चाहिए और न ही कोई वादा करना चाहिए. परिवार के साथ समय गुजारेंगे.  अपनों के साथ समय बिताने से आप काफी अच्छा महसूस करेंगे. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. पति-पत्नी के बीच संबंध मजबूत होगा.

कुंभ राशि: इस राशी के जातकों के लोगों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. आज बहुत से अटके काम पूरे हो सकते हैं. ऑफिस में बॉस आपके काम से खुश हो सकते हैं. छात्रों के लिए दिन ठीक है. नौकरी में तरक्की हो सकती है.राजनीतिक नेताओं के लिए आज का दिन अच्छा है.

मीन राशि: इस राशी के जातकों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में उतार चढ़ाव रहेगा.  आपके दोस्त और रिश्तेदार आपकी मदद करेंगे.ऑफिस के महत्वपूर्ण कार्य निपटाने होंगे. सेहत का ख्याल रखें. किसी से तीखी वाणी न बोलें. कहीं बाहर जाने का प्लान कैंसिल हो सकता है.

शराब घोटाले में नया मोड़, ED के सहायक निदेशक समेत 7 पर FIR दर्ज

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. purvanchalkhabar.co.in इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

No comments:

Post a Comment