Latest News

Wednesday, August 30, 2023

राजा, रानी और तलाक की कहानी..., आखिर कोर्ट में क्यों कर दिया इनकार?

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की सियासत का एक बड़ा चेहरा इन दिनों सुखियों में है. जिसका नाम है- रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया. बाहुबली छवि वाले राजा भैया कुंडा विधानसभा सीट से कई बार के विधायक हैं. राजनीति में अच्छा-खासा रसूख रखते हैं. लेकिन हाल के दिनों में वो अपनी राजनीति नहीं बल्कि पारिवारिक विवाद के चलते चर्चा में है और ये विवाद जुड़ा है उनकी पत्नी भानवी सिंह से.


यह भी पढ़े: हापुड में अधिवक्ताओं पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में राज्यपाल को दिया ज्ञापन

जी हां आपको बता दें कि, भानवी सिंह ने बीते दिनों राजा भैया पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाए जिसने उनकी जिंदगी में भूचाल ला दिया है. इस समय चर्चा जोरों पर है कि आखिर कौन है 'वो' जिसकी वजह से 'राजा और रानी' में हुआ विवाद, आखिर क्यों आरोप लगाने के बाद भानवी सिंह ने तलाक लेने से कर दिया इनकार? तो आइए जानते हैं पूरा मामला...

आपको बता दें कि राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह का तलाक का केस अभी कोर्ट में चल रहा है. हाल ही में भानवी ने तलाक मामले में दिल्ली के साकेत कोर्ट में हलफनामा दाखिल किया. इसमें उन्होंने अपने पति राजा भैया पर शारीरिक और मानसिक शोषण करने के साथ ही एक महिला पत्रकार से अफेयर का भी आरोप लगाया है.

यह भी पढ़े: वाराणसी के होटल में मिला साउथ के दंपत्ति का शव, पुलिस को आत्महत्या का शक

राजा भैया की पत्नी भानवी सिंह के कोर्ट में दाखिल किए जवाब की कॉपी।भानवी सिंह ने जो जबाब की कॉपी कोर्ट में दाखिल किया है उसमे कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए है। जिसके मुताबिक भानवी सिंह को 20 अप्रैल 2015 को हुई कोलकाता की टीवी पत्रकार से राजा भैया के इन अवैध रिश्तों की जानकारी थी। भानवी सिंह के हाथ लगीं राजा भैया और कोलकाता की उस टीवी पत्रकार की कई आपत्तिजनक तस्वीरें और मैसेज भी है। जिसका विरोध करने पर राजा भैया ने भानवी सिंह को बुरी तरह पीटा भानवी सिंह के सर और सीने में चोटें आईं, सर से ब्लीडिंग हुई, पसलियाँ में फ्रैक्चर हुआ उन्हें लखनऊ के मेयो अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराया गया।

उन्होंने यह भी कहा कि राजा भैया की रिपुटेशन की खातिर वहां झूठ बोला गया कि वे बाथरूम में गिर गई हैं। बात फैलने के दर से राजा भैया ने उन्हें दो घंटे में ही डिस्चार्ज करा लिया, जबकि वे सीरियस थीं। कोलकाता की उस टीवी पत्रकार की खातिर राजा भैया ने भानवी सिंह पर गोली भी चलाई जिसमे बाल बाल बचीं थी भानवी सिंह और उनकी बेटी।

यह भी पढ़े: रक्षाबंधन पर राहत! उज्ज्वला योजना का गैस सिलेंडर 200 रुपये सस्ता हो गया

No comments:

Post a Comment