Latest News

Wednesday, March 29, 2023

काम कर घर लौट रहे बाइक सवार अधेड़ राजगीर को स्कूल बस के रौदने से मौत

वाराणसी: चिरईगांव चौबेपुर थाना क्षेत्र के प्रह्लादपुर लखरांव गांव के सामने शहर से काम कर बाइक से घर लौट रहे अधेड़ राजगीर को स्कूल बस ने सामने से टक्कर मार दिया। जिससे वह गिर कर बस के पहिया के नीचे चला गया उसका सर बुरी तरह कुचल गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 


अतिकुपोषित व कुपोषित बच्चों की होगी पहचान

ग्रामीणों के अनुसार ग्राम पंचायत मुस्तफाबाद के नईकोट गांव की दलित बस्ती का निवासी पंचम पुत्र स्वर्गीय मुंशी 48 वर्ष पेशे से राजगीर था और शहर में भवन निर्माण का का करता था। सोमवार को भी वह नित्य की भांति काम करने गया था। सायं काल लगभग साढ़े छः बजे वह  बाइक से घर लौट रहा था कि जैसे ही पहाड़ियां बलुआ घाट मार्ग पर प्रहलादपुर के लखरांव बस्ती के पास पहुंचा कि सामने से एक स्कूल बस का ड्राइवर तेज रफ्तार से बस चलाते हुए आया और पंचम को बाइक सहित जोरदार टक्कर मारी जिससे वह बाइक सहित बस के पहिए के नीचे चला गया।उसका सिर फट गया था और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

सास-बेटा-बहू सम्मेलन में हुई सीमित व खुशहाल परिवार की बात

घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण व राहगीर एकत्रित हो गए और मृतक के शव के साथ सड़क पर चक्का जाम कर दिया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक चौबेपुर राजीव सिंह चौकी प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस पहुंच गई। मृतक के गांव के प्रधान पारसनाथ के साथ बड़ी संख्या में परिजन व ग्रामीण भी आ गये और चक्का जाम का समर्थन करते हुए मृतक को उचित मुआवजा व ड्राइवर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग उठाई। थोड़ी ही देर में चौबेपुर थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह,थाना प्रभारी चोलापुर राजेश त्रिपाठी व सारनाथ इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बस को कब्जे में ले कर चालक की तलाश शुरू कर दी। पुलिस अधिकारियों के समझाने बुझाने पर लगभग सवा घंटे बाद ग्रामीणों ने चक्का जाम समाप्त करवाकर पुलिस मृतक के शव को थाने ले गई।

रेलवे सुरक्षा बल ने फर्जी रेलवे टिकट बेचने वाले को किया गिरफ्तार

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें पूर्वांचल खबर आज की ताजा खबरलाइव न्यूज अपडेटपढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी ऑनलाइन न्यूज़ वेबसाइट purvanchalkhabar.co.in हिंदी |

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment