Latest News

Thursday, December 1, 2022

बनारस रेल इंजन कारखाना ने नवंबर माह में बनाया रिकॉर्ड, महाप्रबंधक दी बधाई

वाराणसी: बनारस रेल इंजन कारखाना ने नवंबर माह में अब तक का सर्वाधिक 8 शेल, 52 लोको सेट बोगियों का निर्माण एवं लोको पेंट शॉप ने 8 शेल, 8 अंडरफ्रेम, 52 लोको बोगियों को पेंट कर रिकॉर्ड कायम किया महाप्रबंधक सुश्री अंजली गोयल ने दी बधाई.


नए साल में हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर को मिलेंगे नए सीएचओ 

दिनांक 01 दिसंबर 2022 बनारस रेल इंजन कारखाना लोको फ्रेम शॉप और लोको पाइप शॉप ने नवंबर माह में अब तक के सर्वाधिक 8 शेल एवं ट्रैक्शन मशीन शॉप ने अब तक के सर्वाधिक 52 लोको सेट बोगियों का निर्माण कर रिकॉर्ड कायम किया है। वही लोको पेंट शॉप ने अब तक के सर्वाधिक 8 शेल, 8 अंडरफ्रेम, 52 लोको बोगियों को पेंट किया है।  जो कि नवंबर, 22  में किसी भी महीने में अब तक किए गए निर्माण का सर्वाधिक है।

महाप्रबंधक अंजली गोयल ने सभी कर्मठ अधिकारियों एवं कर्मचारियों के उत्कृष्ट कार्यों की सराहना करते हुए बधाई दी और उन्होंने कहा कि बरेका टीम भावना से कार्य करते हुए नित नए रिकॉर्ड बना रहा है, जो यह दर्शाता है कि हम अपनी क्षमता के अनुरूप पूर्ण निष्ठा,लगन एवं मेहनत से कार्य कर देश की प्रगति में अपना महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं।

विश्व एचआईवी/एड्स दिवस पर रैली, हस्ताक्षर अभियान व गोष्ठियों का हुआ आयोजन

साथ ही साथ नवंबर माह के 26 कार्य दिवसों में 36 रेल इंजनो का निर्माण किया है। जिसका अर्थ है कि प्रति दिन एक से अधिक रेल इंजन का निर्माण।  लोको डिवीजन ने कूड़ेदान, भंडारण डिब्बे और बैठने की स्टूल के निर्माण जैसे अन्य कार्य भी कर के दिखाए हैं जो स्क्रैप सामग्री से बने हैं। महाप्रबंधक के कारखाना निरीक्षण के दौरान मुख्य रूप से वरिष्ठ उप महाप्रबंधक श्री विजय, मुख्य विद्युत इंजीनियर, लोको श्री अरुण शर्मा, कार्य प्रबंधक, लोको असेंबली शॉप श्री मुकेश कारीढाल एवं कार्य प्रबंधक, ट्रक मशीन शॉप श्री के.के पटेल सहित बड़ी संख्या में पर्यवेक्षक एवं कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

चआईवी संक्रमितों को नई जिंदगी दे रहा एआरटी सेंटर

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment