Latest News

Friday, December 2, 2022

देवरिया में तमंचे पर डिस्को का विडियो वायरल,पुलिस आरोपी की तलाश में दे रही दबिश

देवरिया: शादी समारोह में आर्केस्ट्रा की धुन पर मनबढ़ द्वारा तमंचा लेकर डांस करने का विडियो वायरल हो रहा है। वायरल विडियो में मनबढ़ बार बार तमंचा लेकर महिला डांसर की ओर इशारा कर रहा है। विडियो वायरल होने के बाद पुलिस आरोपी युवक के तलाश में जुट गई है।   


 सीएचसी पुआरी कला में अल्ट्रासाउण्ड की निःशुल्क सेवा शुरू                    

आपको बताते हैं मामला क्या है जिले के महुआडीह थाना क्षेत्र के सवरेजी खुर्द गांव में 28 नवंबर को बारात आई थी। रात में जनवासे में आर्केस्ट्रा प्रोग्राम हो रहा था। इसी दौरान एक मनबढ़ तमंचा लेकर आर्केस्ट्रा की महिला डांसर को दिखाकर नाचने लगा। कुछ देर बाद वह तमंचे को स्टेज पर फेंक देता है। महिला डांसर को लुभाने के लिए वह तमंचे की नली में नोट फंसाकर देता है। देखते ही देखते विडियो वायरल हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि तमंचा लहराने वाला युवक स्थानीय थाने के हिस्ट्री शीटर का रिश्तेदार है।                          

महुआडीह थानाध्यक्ष डा. महेंद्र कुमार ने मीडिया को बताया कि तमंचा लहराने वाले आरोपी युवक की शिनाख्त कर ली गई है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

चआईवी संक्रमितों को नई जिंदगी दे रहा एआरटी सेंटर

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment