Latest News

Wednesday, December 28, 2022

प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन अहमदाबाद के अस्पताल में भर्ती, स्वास्थ्य से जुड़ी ताजा अपडेट जानें

 प्रधानमंत्री मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ने के बुधवार (28 दिसंबर) को उनको अहमदाबाद के यूएन अस्पताल में भर्ती गया है। बता दें कि, प्रधानमंत्री की मां हीराबेन की उम्र 100 साल से अधिक है और अभी भी वह अपनी दिनचर्या में काफी सक्रिय रहती है। वहीं PMअपनी मां से इस साल विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान और अपनी मां के 100वें जन्मदिन पर मिले थे। PM ने जन्मदिन के मौके पर अपनी मां के पैर धोकर आशीर्वाद भी लिया था। आपको बता दें कि, अभी हीराबेन को लेकर ताजा जानकारी आना बाकी है, आगे की अप्डेट के लिए बने रहे...



कोरोना काल दौरान पेश किया था ये उदाहरण

हीराबेन मोदी ने कोरोना काल में उस समय वैक्सीन लिया जब लोग इसे लेने से डर रहे थे। हीराबेन के इस कदम को देखकर समाज में कई लोग वैक्सीन लेने के लिए आगे आए। इतना ही नहीं वह चुनाव में भी मतदान केंद्र पर जाकर वोट करती हैं।

मंगलवार को छोटे भाई का भी हुआ था एक्सीडेंट

आपको बता दें कि, इसी बीच मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी एक कार एक्सीडेंट में घायल हो गए। खबरों के मुताबिक, वह अपने बेटे, बहू और पोते के साथ बांदीपुर जा रहे थे, जब उनकी मर्सिडीज बेंज कार कर्नाटक के मैसूरु के पास डिवाइडर से टकरा गई। प्रह्लाद मोदी को उनके परिवार के साथ इलाज के लिए जेएसएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि, कहा जा रहा है कि उन्हें मामूली चोटें आई हैं और फिलहाल वे सुरक्षित हैं।

No comments:

Post a Comment