Latest News

Thursday, November 24, 2022

LIVE: उत्तर प्रदेश समाचार: यूपी में एंटी माफिया टास्क फोर्स का हुआ गठन, 62 माफिया चिन्हित, बिजनौर में छात्र की हत्या में दो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

उत्तर प्रदेश (UP News) से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए पूर्वांचल खबर. यहां आपको प्रदेश से जुड़ी हर खबर का पल-पल अपडेट मिलता रहेगा. 


जनपद में शुक्रवार को गांव-गांव लगेगी ‘पोषण पाठशाला’

24 November 2022

09:28 AM

Bijnor Murder : बिजनौर में छात्र की हत्या में दो के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Bijnor Murder : बिजनौर में दिनदहाड़े बीबीए छात्र की गोली मारकर हत्या करने के मामले में मृतक छात्र के पिता की तहरीर पर दो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. यश चौधरी और एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज हुआ है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश में रात भर दी ताबड़तोड़ दबिश दी हैं.


09:09 AM

मैनपुरी चुनाव के लिए प्रचार करेंगे अखिलेश 
मैनपुरी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का 11 बजे सैफई इटावा से रवाना होंगे. अखिलेश मैनपुरी चुनाव प्रचार करेंगे. अलग-अलग कार्यक्रमों में भी शिरकत करेंगे. कन्नौज में निजी कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे.


09:09 AM

सुल्तानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सात गिरफ्तार 
सुल्तानपुर जिले में बीती रात दो अलग-अलग स्थानों पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में 7 बदमाशों को मौके पर गिरफ्तार किया गया. मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी, जबकि 4 को सकुशल गिरफ्तार किया गया. पकड़े गए आरोपियों के पास से अवैध तमंचा और अपराध में शामिल मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद की है. 

08:29 AM

कानपुर: इरफान सोलंकी की सगी भतीजी का इंतकाल
इरफान सोलंकी की सगी भतीजी का इंतकाल हो गया है, लेकिन सपा विधायक नहीं पहुंचे. सपा विधायक के छोटे भाई अरशद की 6 महीने की बच्ची की मौत हो गई है. विधायक और भाई रिजवान सोलंकी के आने की संभावना के चलते पुलिस ने जाल बिछाया था . पुलिस ने लखनऊ, इटावा और कानपुर देहात में दबिश दी. 

हर माह की 15 तारीख को स्वास्थ्य इकाइयों पर मनेगा ‘निक्षय दिवस’

08:29 AM

उपायुक्त राज्यकर एसजीएसटी मुन्नीलाल गिरफ्तार
आर्थिक अपराध अनुसंधान शाखा ने गबन के आरोप में उपायुक्त राज्यकर एसजीएसटी मुन्नीलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके ऊपर बिजनौर में तैनाती के दौरान 2.44 करोड़ रुपये गबन का आरोप है. असिस्टेंट कमिश्नर सेल्स टैक्स के पद पर रहते हुए मुन्नीलाल ने कई मामलों में हेरफेर कर करीब 2.44 करोड़ की ठगी की थी. 

08:01 AM

एंटी माफिया टास्क फोर्स का गठन
लखनऊ: यूपी में माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई लगातार जारी है. अपराधियों के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत कार्रवाई की जा रही है. इसी बीच एंटी माफिया टास्क फोर्स का गठन किया गया है. प्रदेश के 62 माफियाओं को चिन्हित किया गया. माफिया एवं उनके गैंग के सदस्य और सहयोगियों पर कार्रवाई की जाएगी. 

07:56 AM

बहराइच: चाइनीज मंझे से कटी बाइक सवार की गर्दन, हालत गंभीर 
भारत नेपाल बार्डर के जिले बहराइच में सामने आया है. जहां शहर के एक टेंट हाऊस पर बिजली मैकेनिक का काम करने वाला 35 वर्षीय युवक चाइनीज मंझे का शिकार हो गया. उसकी गर्दन कट गई. जिसके बाद उसे आनन-फानन में गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

07:40 AM

गोरखपुर जोन एडीजी के पहल पर नौतनवा पुलिस ने ए भाई जरा देख के चलो गाने पर चलाया जागरूकता अभियान
महाराजगंज जनपद की नौतनवा पुलिस ने यातायात माह अंतर्गत नौतनवा कस्बा स्थित गांधी चौक पर पुलिस फोर्स के साथ यातायात नियमों के पालन हेतु जागरूकता अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने दो पहिया वाहन चला रहे लोगों को हेलमेट लगाने के साथ-साथ सड़कों पर यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया. साथ ही साथ गोरखपुर जोन एडीजी अखिल कुमार के पहला पर ऐ भाई जरा देख के चलो गाना चला कर लोगों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए अनुरोध भी किया. 

07:23 AM

पीजीआई थाना क्षेत्र में लगी आग 
लखनऊ: पीजीआई थाना क्षेत्र में भीषण आग लग गई. 4 से 5 दमकल की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाई. झाड़ियों में लगी आग ने विकराल रूप लिया. 

 

07:22 AM

गाजियाबाद: साहिबाबाद थाने परिसर में खड़े सीज वाहनों में आग लग गई. जिससे कई वाहन चपेट में आये. थाने से सटे मेट्रो स्टेशन परिसर की लिफ्ट भी आग की चपेट में आ गई. वाहन लिफ्ट की दीवार से सटाकर एक के ऊपर एक 

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।


No comments:

Post a Comment