Latest News

Wednesday, November 23, 2022

झंडा दिवस के अवसर पर सेनानायक 36वी वाहिनी पीएसी रामनगर ने पुलिस ध्वज को फहराया

वाराणसी: दिनाँक 23.11.2022 को प्रात:10:00 बजे  36 वी वाहिनी पीएसी रामनगर वाराणसी में पुलिस झंडा दिवस के अवसर पर सेनानायक महोदय डॉ अनिल कुमार पाण्डेय (आईपीएस) द्वारा वाहिनी क्वार्टर -गार्ड पर पुलिस ध्वज को फहराया गया इस अवसर पर वाहिनी के समस्त अधिकारी/ कर्मचारी उपस्थित रहे.


सर्राफा व्यवसाई व समाजसेवी राजेंद्र बाबू पंचतत्व में विलीन

सेनानायक महोदय द्वारा अपने संबोधन में पुलिस झंडा दिवस व उत्तर प्रदेश पुलिस/ पीएसी के द्वारा राष्ट्र व समाज की सुरक्षा के लिए चलाए जा रहे अभियानों की उपलब्धियों के बारे में विस्तृत से वर्णन किया गया.

अब पुरुष नसबंदी पर 3000 और महिला नसबंदी पर मिलेंगे 2000 रुपये

सेनानायक महोदय द्वारा बताया गया कि आज के दिन ही देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू ने उत्तर प्रदेश पुलिस को पुलिस ध्वज प्रदान किया था. आज भी उत्तर प्रदेश पुलिस देश की सबसे बड़ी पुलिस बल है, जिसमें अनेक इकाइयां हैं. हम आज के दिन पुलिस झंडा दिवस मना कर अपने कर्तव्य के प्रति दृढ़ संकल्पित होते हैं. आज का दिन हमारे लिए गौरव का दिवस है.

निजी चिकित्सक शत-प्रतिशत करें क्षय रोगियों को नोटिफ़ाई, नहीं तो होगी कार्रवाई – सीएमओ

 इस अवसर पर कैलाश नाथ यादव-शिविर पाल, भगवान सिंह यादव- सूबेदार मेजर, अजीत प्रताप सिंह- दलनायक समेत भारी संख्या में पुलिस बल उपस्थित रहे.

सबके दिलों में जगह बनाकर अलविदा हुए थे धरतीपुत्र मुलायम सिंह-शशिप्रताप सिंह 

इस आर्टिकल को शेयर करें

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

अपने शहर की खास खबरों को अपने फ़ोन पर पाने के लिए ज्वाइन करे हमारा Whatsapp Group मोबाइल नंबर 09355459755 / खबर और विज्ञापन के लिए सम्पर्क करें।

No comments:

Post a Comment